Vida V1 Pro शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ इस प्राइस में करें परचेज, जानें डिटेल्स

Vida V1 Pro: गुड लुक के साथ बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में खरीदें तगड़ी रेंज देने वाली Vida V1 Pro Electric Scooter

Vida V1 Pro : आजकल लोग स्कूटर लेना काफी पसंद कर रहे हैं. इसी कड़ी में एक सर्वे के अनुसार इंडियन ऑटो सेक्टर में यह देखा गया है कि लोग अब पेट्रोल वाले स्कूटर नहीं, बल्कि इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की तरफ ज्यादा रुख करते हुए देखे जा रहे हैं. तो दोस्तों अगर आप नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो शानदार लुक के साथ बेहतरीन स्पेसिफिकेशन में Vida V1 Pro Electric Scooter को बनाएं अपना.

यह एक ऐसा स्कूटर है जो लुक और डिजाइन के मामले में बेहद या खूबसूरत तरीके से डिजाइन किया गया है. इसके अलावा इसमें दिया जा रहा मोटर और बैटरी पैक दमदार परफॉर्मेंस देने के साथ लंबी रेंज प्रदान करता है. तो अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इसका प्राइस और साथ ही इसका फाइनेंस प्लान भी जान लीजिए.

Vida V1 Pro Price

सबसे पहले शुरू करते है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमतों से.
इस स्कूटर को कंपनी द्वारा शोरूम प्राइज पर ₹ 1,26,000 रुपए के साथ उतारा गया है. ऑन रोड होने के बाद आपको यह EV पढ़ने वाला है 1,31,420 रुपए तक. अगर आप इसको ईएमआई पर लेने वाले है, तो कंपनी द्वारा दिया जा रहा फाइनेंस प्लान भी जान लीजिए.

Vida V1 Pro EMI Plan

EMI Plan पर अगर आप इस हीरो के Vida V1 Pro स्कूटर को लेने वाले है तो आपको इसके लिए ₹13000 का डाउन पेमेंट करना होगा. बैंक से लिया गया लोन आपको 9.7% के इंटरेस्ट पर चुकाना होगा तीन साल के अंदर अंदर. इसके बाद हर महीने EMI देनी है 3,804 रुपये की.

Vida V1 Pro All Digital Features

सभी फीचर्स इसके आपको एक से अधिक एक अच्छे और डिजिटल दिए जाने वाले है. इसके अंदर आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, लो बैटरी अलर्ट, टर्न बाय टर्न नेविगेशन आदि जैसी कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे है.

Bajaj CT 100 इस ऑनलाइन वेबसाइट से खरीदें कुल इतनी कीमत के साथ, जानें जानकारी

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles