अमेजिंग फीचर्स के साथ बजट में पेश हुई New Honda Amaze एसयूवी, जानें डिटेल्स

New Honda Amaze: नई होंडा की New Honda Amaze टाटा और मारुति की गाड़ियों को देगी टक्कर, जानें फीचर्स और कीमत.

New Honda Amaze: भारत के ऑटो बाजार के अंदर टू व्हीलर क्षेत्र में होंडा एक अच्छा मुकाम हासिल किए हुए हैं. इसी बीच अब भारत के ऑटो बाजार के फोर व्हीलर क्षेत्र में भी होंडा ने अपने चार पहिया वाहन के साथ अमेजिंग एंट्री कर डाली है. जहां एक ओर ग्राहकों को मारुति की मारुति अर्टिगा और टाटा की टाटा टीगोर जैसी गाड़ियां काफी पसंद आ रही है. तो वहीं अब दूसरी और टाटा ने अपनी New Honda Amaze को लॉन्च करने की तैयारी कर सबके पसीने निकाल दिए है.

हालांकि होंडा द्वारा अभी आधिकारिक तौर पर इसको लेकर कोई बयान जारी नहीं किया गया है. लेकिन इस गाड़ी का टीजर पूरे इंटरनेट पर कमाल करता हुआ दिख रहा है. फोटो में दिख रहा इंटीरियर और एक्सटीरियर काफी खूबसूरत तरीके से पेश किया गया है, जिसको लोग अच्छा रिस्पांस देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा एक रिपोर्ट में यह भी निकलकर सामने आया है कि इसमें मिलने वाले सारे फीचर्स न्यू डिजिटल टेक्नोलॉजी पर आधारित होंगे.

New Honda Amaze Launch Date

अगर इस आने वाली होंडा की गाड़ी के लॉन्च की बात करें तो अभी कंपनी की तरफ से इस मॉडल को लेकर लॉन्च की तारीख अभी आधिकारिक तौर पर अनाउंस नहीं हुई है. लेकिन अनुमान है कि इसको भारतीय ऑटो बाजार के अंदर इसी साल यानि 2024 में ही लॉन्च किया जायेगा.

Price Expected

कीमत की अगर बात करें तो होंडा कंपनी द्वारा अभी आधिकारिक तौर पर कीमतों का खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इसकी कीमत 7.10 लाख रुपए से शुरू हो सकती है. यह कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत होगी.

Expected Function

होंडा की इस आने वाली होंडा अमेज में ग्राहकों को एक से बढ़कर एक नए और डिजिटल फीचर मिलेंगे. इसके इंटीरियर में अपको 7 inch की इन्फोंटमेनट स्क्रिन, ड्राइवर सीट बेल्ट अलर्ट, डिजिटल स्पीड मीटर, ADAS सुविधाएं, डिजिटल क्लस्टर, डिजिटल कंसोल आदि जैसे सभी फीचर्स दिए जायेंगे.

 

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles