Hero Spelndor का स्पोर्ट्स एडिशन उड़ा रहा गर्दा, डिजिटल फीचर्स के साथ EMI प्लान जानें

Hero Splendor: हीरो स्प्लेंडर का स्पोर्ट्स एडिशन डाउन पेमेंट कर ले आएं अपने घर, जानें खास फीचर्स और प्राइस की जानकारी.

Hero Splendor: हीरो स्पलेंडर एक ऐसी बाइक जो कई सालों से लोगों के दिलों पर राज करती है. यह बाइक आज से नहीं बल्कि कई सालों से लोगों की भरोसेमंद बाइक बनी हुई है. हर गांव से लेकर सिटी के लोगों के पास आसानी से यह बाइक मिल जाएगी.

इसका लुक और खासकर इसके माइलेज के लोग दीवाने है. वहीं दिन प्रतिदिन बढ़ती हुई लोकप्रियता और सेल्स में उछाल को देख अब हीरो मोटोकॉर्प की यह बाइक हीरो स्प्लेंडर अब आपको स्पोर्ट्स लुक में मिल रही है. जी हां दोस्तों अब लोगों को इसका Hero Splendor Sports Edition काफी पसंद आ रहा है. जो की एकदम फाड़ू और बिंदास स्पोर्ट्स लुक और डिज़ाइन में अवेलेबल है. वहीं फीचर्स भी इसके एकदम तूफानी और डिजिटल है. तो आइए जानते है इस बाइक को लेने के लिए आपको कितने पैसे खर्च करने होंगे. जानते है पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

फीचर्स की जानकारी जानें

इस हीरो की स्पोर्ट्स बाइक के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी बता देते है. इसमें आपको सभी फीचर्स दमदार और डिजिटल मिलेंगे. आपको इस बाइक के अंदर न्यू डिजिटल टेक्नोलॉजी पर आधारित वाले सारे के सारे फीचर्स दिए जाते है. डिजिटल स्पीड मीटर , डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, रियर टाइम माइलेज रीडआउट, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, साइड स्टैंड इंजन, कटऑफ, कॉल, एसएमएस अलर्ट आदि जैसी सारे बेहतरीन फीचर्स दिए है. साथ ही इसमें अपको कई सेफ्टी फीचर्स भी मिलेंगे. वहीं यह स्पोर्ट्स वाली बाइक आपको एक दो नहीं बल्कि 4 कलर में मिलेगी. यह बाइक आपको टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर में मिलेगी.

कीमत

कीमत की जानकारी दे तो अपको बता दें इसकी कीमत आपको एक्स शोरूम पर 90हजार रुपए से शुरू मिलेगी. जो अपको एक्स शोरूम कीमत पर दो जाती है. यह कीमत बढ़कर और बढ़ जाती है. इसके अलावा आप इसको फाइनेंस प्लान के जरिए भी डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते है.

75kmpl के माइलेज के साथ बिंदास फीचर्स में लॉन्च होगी Yamaha Rx 100 मिलेगा तगड़ा इंजन

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles