Home धर्म/ज्योतिष Aaj Ka Rashifal 27 July: श्री हरि की कृपा से आज इन...

Aaj Ka Rashifal 27 July: श्री हरि की कृपा से आज इन 5 राशियों का दिन रहेगा शानदार, जानें अपना आज का राशिफल 

Aaj Ka Rashifal 27 July: सावन मास शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि दिन गुरुवार सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा, आचार्य आशीष राघव द्विवेदी जी से जानिए

Aaj Ka Rashifal, Guruwar Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 27 July 2023 : आज 27 जुलाई 2023, दिन गुरुवार और श्रावण मास के शुक्ल पक्ष, नवमी तिथि है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकलन किया जाता है। राशिफल (Guruwar Ka Rashifal 27 July) में दिये गये फलादेश को जन्म राशि के अनुसार देखें तो संभव है आपको इससे ज्‍यादा बेहतर भविष्‍य फल का पता चल पाएगा।

अगर आपको अपनी जन्म राशि नहीं मालूम तो आप अपनी नाम राशि से भी भविष्यफल देख सकते हैं। आचार्य आशीष राघव द्विवेदी जी से जानिए 27 जुलाई 2023 को किन राशि (Guruwar Ka Rashifal 27July) वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

Asto Tips, Jyotish Tips, Aaj Ka Rashifal, Astrology, Horoscope news

देशे ग्रामे गृहे युद्धे सेवायां व्यवहारके।
नामराशेः प्रधानत्वं जन्मराशिं न चिन्तयेत्।।

विवाहे सर्वमाङ्गल्ये यात्रायां ग्रहगोचरे।
जन्मराशेः प्रधानत्वं नामराशिं न चिन्तयेत ।।

सभी राशियों के लिए आज का राशिफल (Guruwar Ka Rashifal 27 July)

1. मेष राशि (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) Aries Horoscope

आज का दिन (Aaj Ka Rashifal) मेष राशि के जातकों के लिए अच्‍छा नहीं रहने वाला। आज यात्रा के दौरान दुर्घटना के आसार बन रहे हैं। इसके साथ ही काम में असफलता हाथ आने से आपके मन में अशांति रहने की भी संभावना है। कार्य क्षेत्र में धन हानि की भी आशंका है। आपका स्वास्थ्य निम्न रह सकता है। इन्द्रियों को बस में न रखने वाले लोग बुद्धि विकार के शिकार हो सकते हैं। इसके साथ ही कुछ भ्रान्तियां भी जन्म ले सकती हैं। 

यह भी पढ़े :-   

 

2. वृष राशि (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वु, वे, वो) Taurus Horoscope

आज (Guruwar Ka Rashifal 27 July) का दिन वृष राशि के जातकों के लिए सुखमय व आनंदमय रहने वाला है। चित्त में शांति होगी मन में सुकून होगा। अच्‍छी खबर है कि आपके स्वजन से मनमुटाव दूर होंंगे और आपसी मेलजोल बढ़ेगा। आपके स्वास्थ्य में भी सुधार महसूस होगा। आज दांपत्य जीवन में रोमांस का भी तड़का लगने वाला है। साथ ही आज आपके लव रिलेशनशिप में भी मजबूती आने की संभावना बन रही है।

3. मिथुन राशि (का, की, कु, घ, ङ, छ, के, को, हा) Gemini Horoscope

आज (27 July Ka Rashifal) का दिन मिथुन राशि वालों के लिए फलदायी रहेगा। नौकरी और कार्य क्षेत्र दिन उत्तम रहेगा।  धन प्राप्ति के भी योग बनेंगे। दोस्तों और बंधुओं के साथ सुखमय व्यतीत होगा। राजनीतिक लोगों को जन संपर्क से लाभ मिलेगा और नया दायित्व भी मिल सकता है। संतान को नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं। जातक को प्रेम-प्रसंग में सफलता के आसार।

4. कर्क राशि (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) Cancer Horoscope

कर्क राशि के जातकों के लिए गुरुवार यानि आज का दिन सर्वोत्तम रहेगा। नौकरी और व्यापार में लाभ की संभावना। कार्य क्षेत्र अथवा व्यापार में नई योजना बना सकते हैं। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। अचानक धन लाभ के योग। रुका हुआ धन मिलेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। छात्रों के लिए सफलता के योग बन रहे हैं। मेहनत का फल मिलेगा।

5. सिंह राशि (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे) Leo Horoscope

सिंह राशि के जातकों को आज खानपान का सुख उत्तम मिलेगा। साथ ही पत्‍नी सुख में बढोतरी होगी यानी आपको दाम्पत्य सुख भी मिलने वाला है। आज के दिन खुश हो जाएं क्‍योकि आज आपको असीम आनंद की प्राप्ति होने वाली है। आज के समय में शांति सबसे बड़ा धन है पर आपको इस धन के साथ उपहार एवम अन्‍य धन लाभ होने की भी संभावना है। पर निराशाजनक खबर यह है कि आपके मान, सम्मान में कमी की आशंका भी बन रही है। एक तरफ शांति तो दूसरी तरफ मानसिक अशांति व शारीरिक कष्ट की आशंका बन रही है।

6. कन्या राशि (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो) Virgo Horoscope

आज के दिन कन्‍या राशि के जातक मानसिक अशांति से ग्रसित रहेंगे। आपको भय,चिंता भी सताने वाली है। इसके कारण कई हैं पर सावधान हो जाएं आज के दिन आपको अचानक धन व्‍यय करना पड़ सकता है। आप परिश्रम तो खूब करेंगे पर इसके सार्थक होने की संभावना कम है। पर निराश नहीं होना चाहिए क्‍यों‍कि आपको अपनी पत्‍नी से पूरा सहयोग मिलने वाला है। इससे आपको काफी राहत महसूस होगी।  हालांकि पत्नी सुख में आज कमी आएगी। साथ ही आपको आज के दिन निरर्थक भ्रमण करना पड़ सकता है। 

7. तुला राशि (रा, री, रु, रे, रो, ता, ती, तू, ते) Libra Horoscope

तुला राशि के जातकों के लिए खुशखबरी है। दरअसल, आज आपके पूर्ण प्रसन्नता का योग बन रहा है। खासतौर पर जो व्यापारी हैं, उस खास वर्ग को विशेष लाभ मिलने वाला है। पर आपके आनंद व सुख की सीमा यहीं तक नहीं है। इन सुखों के अलावा आपको अपने बाल-बच्चों से सुख,स्त्री सुख तथा तरल पदार्थ से भी लाभ मिलने की संभावना है। इसके साथ आपको अपने राज्य की कृपा प्राप्त होने के अवसर बन रहे हैं। आपको नवीन पद बड़ों से अनुग्रह तथा मंंगल कार्य में सम्मलित होने का अवसर मिलने वाले हैं। इन सबके  साथ- साथ धन का भी लाभ होने वाला है।

8. वृश्चिक राशि (तो ना नी नू ने नो या यी यू) Scorpio Horoscope

आज (Aaj Ka Rashifal) आपको पूर्ण गृह सुख मिलने का योग बन रहा है। आप जरूर अपने उच्चाधिकारियों को प्रसन्न करने में कामयाब होंगे। आज के दिन आप स्वस्थ रहेंगे। इसके साथ ही आपको आज के दिन राज्य से धनलाभ भी हो सकता है। आप खुश हो जाएं क्‍योंकि आप जिस कार्य में व्यस्त हैं, उसके पूर्ण होने के योग बन रहे हैं। साथ ही आज के दिन नौकरी पेशा लोगों को पदोन्नति का अवसर मिल सकता है। सज्जनों का संग प्राप्त होगा, धनलाभ के योग बन रहेे हैं। आपको आज पदोन्नति के अवसर प्राप्त होंगे,मान-सम्मान-गौरव की प्राप्ति राज्यलाभ मि‍लेगा व मित्रों का अभ्युदय होगा।

9. धनु राशि (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे) Sagittarius Horoscope

यह दुखभरा संदेश है कि आज के दिन धनु राशि वालों को निराशा मिलने वाली है। दरअसल, आज आपके बनते हुए कार्य बिगड़ते नजर आएंगे, स्वास्थ्य भी साथ नहीं देगा। बच्चों से मन मुटाव,शत्रुओं से भय होने की संभावना है। इन सबसे आपका मन अशांत बना रहेगा। साथ ही आपकी देवताओं से विरक्ति बढे़गी, इसके बाद कह सकते हैं कि यह आपको और भी निराश करने वाले हैं। किसी तरह का लांछन झूठा आरोप -अकारण धन हानि, आय में कमी रोग में वृद्धि के साथ आपको भाइयों से विरोध सहना पड़ सकता है तथा मानहानि हो सकती है। सलाह होगी आप तनिक न घबराएं मजबूती से अच्‍छे समय की प्रतीक्षा करें। 

10. मकर राशि (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, ग, गी) Capricorn Horoscope

यदि आपको किसी तरह की बीमारी है तो आज का दिन निराशा भरा रहेगा। दरअसल, आज के दिन रोगी व्यक्तियों के लिए अच्छा योग नहीं बन रहा है। साथ ही आप शीत प्रकृति के हैं तो बता दें कि ऐसे लोगों को स्वांस,खांसी अपच की समस्‍या हो सकती है। साथ ही जो सामान्य हैं यानी जिन्‍हें कोई समस्‍या नहीं रहती उन व्यक्ति को भी त्वचा सम्बंधित कष्ट हो सकता है। आज के दिन मानसिक कष्ट,विवाद,धनहानि से बचें। मान-अपमान की संभावना-अपच- ज्वर रक्तचाप का भय बना रहेगा। विवाद व आकस्मिक व्यय भी बढ़ सकता है।

11. कुंभ राशि (गू ,गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा) Aquarius Horoscope

कुंंभ राशि के जातकों को आज खुश होना चाहिए क्‍योंकि आज उनके हाथों बड़ा काम बनने वाला है। आज उनकी राशि में ख्‍याति‍ प्राप्‍त करने वाले काम के योग बन रहे हैं।  इतना ही नहीं आज आपको धन लाभ के साथ-साथ वाहन सुख व दाम्पत्य सुख भी प्राप्त होने के योग हैं। यदि आप बीमार रहते हैं तो उस बीमारी से भी छुटकारे का योग है। दरअसल, आज बीमार व्यक्ति को स्वास्थ्य लाभ प्राप्त होगा। पर सुख के साथ दुख भी आता है इसलिए पारिवारिक सुख की हानि,व्यापार, नौकरी में बाधा, उदर पीड़ा, सिरदर्द मानहानि की आशंका बनी रहेगी। 

12. मीन राशि (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची) Pisces Horoscope

मीन राशि के जातकों को आज (Guruwar Ka Rashifal 27 July)  आकस्मिक लाभ होने की संभावना है। आपको खुश हो जाना चाहिए कि महिला मित्रों के संपर्क से,सुख,यश एवम् आनंद की प्राप्ति होने वाली है। यह भी खुश होने वाली है कि आज आपके शत्रु पराजित होंगे। आपकी खुशी को थोड़ा बैलेंस करने दुख का भी आगमन बना रहेगा। दरअसल, आज के दिन आकस्मिक धन व्यय की भी आशंका है। कुल मिलाकर आप यह मानकर चलें कि आपके सुख में वृद्धि ,सुन्दर भोजन एवम् वस्त्रों का लाभ होगा। स्वास्थ्य लाभ,पराक्रम में वृद्धि होगी, शत्रुओं पर नियंत्रण प्राप्त होगा।

यह भी पढ़ें-  Guruwar Ke Upay: बृहस्पतिवार को भूलकर भी न करें ये काम !

आपका दिन शुभ और मंगलमय हो

आचार्य आशीष राघव द्विवेदी, भागवताचार्य (ज्योतिष रत्न), संपर्क सूत्र: 9935282234 

(डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी Aaj Ka Rashifal, 27 July 2023 ज्योतिष पर आधारित है। यहां केवल सूचना के लिए दी जा रही है। Vidhan News इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version