Astro Tips: कार्यक्षेत्र में आ रही है बाधाएं,तो करें यह काम,मिलेगी सफलता

Astro Tips: कार्य क्षेत्र में आने वाली परेशानियों को दूर करने के लिए कई तरह के उपाय ज्योतिष शास्त्र में बताए गए हैं। इन सभी उपायों को अपनाकर आप कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त कर सकते हैं।

Astro Tips: कई बार ऐसा होता है कि काफी सारी मेहनत के बाद भी हमें सफलता नहीं मिलता है। कामयाबी नहीं मिलने से मन निराश होने लगता है। ज्योतिष शास्त्र में व्यक्ति के सभी प्रकार की समस्याओं का समाधान बताया गया है। अगर आपके कार्यक्षेत्र में किसी भी तरह की समस्या आ रही है और ग्रहण नकारात्मक फल दे रहे हैं तो उन ग्रहों के गुना को अपने से उनकी नकारात्मक फल कम हो जाता है।

 

Astro Tips:शनि दोष दूर करने के लिए करें यह काम

शनि देव कर्म के कारक ग्रह माने जाते हैं और शनि चंद्रमा के कारण समस्या पैदा होती है तो चंद्रमा के करकतव को अपनाना चाहिए। जैसे कि आप ट्रैवलिंग हीलिंग जनता से जुड़ा कम कर सकते हैं।

अगर शनि और केतु के वजह से कोई समस्या आ रही है या आपके काम में परेशानी आ रही है।तो आपको आर्ट और कलर से जुड़ा बिजनेस शुरू करना चाहिए।आर्ट और कल से जुड़े बिजनेस में आपको हर कदम पर सफलता मिलेगी।

Also Read:Vastu Shastra Tips:फ्री में इन चीजों को लेने से नाराज हो जाते हैं शनि देव,घर से चली जाती है खुशियां

हर कदम पर सफलता पाने के लिए करें यह काम

  • आप अगर हर कदम पर सफलता पाना चाहते हैं तो आपको रोजाना शाम को अपने घर के आगे एक दिया जलाना चाहिए।
  • हर कदम पर सफलता पाने के लिए रोजाना तुलसी के पौधे में जल डालना चाहिए। ऐसा करने से आपको हर कदम पर सफलता मिलेगी।
  • हर कदम पर सफलता पाने के लिए आपको घर का माहौल शांत रखना होगा और सकारात्मक वातावरण बनाकर रखना चाहिए।
  •  कार्यक्षेत्र में सफलता पाने के लिए आपको अपने कार्य क्षेत्र वाले जगह पर साफ सफाई की व्यवस्था रखनी चाहिए। साफ सफाई के बिना माता लक्ष्मी का आगमन नहीं होगा और आपको परेशानी आएगी।
  •  शुक्रवार को माता लक्ष्मी और मां संतोषी की पूजा आपको करनी चाहिए। महालक्ष्मी और मां संतोषी की पूजा करने से आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलेगा। इसके साथ ही साथ गरीबों को दान देना चाहिए।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles