Astro Tips for Family Peace: घर में फैली है अशांति, इस उपाय को करने से होगा लाभ

Astro Tips for Family Peace: कई लोगों के पास धन और ऑफिस में ऊंचा पद होता है लेकिन वे अपने निजी जीवन में खुशियों की कमी से चिंतित रहते हैं। अगर किसी के जीवन में खुशी नहीं है....

Astro Tips for Family Peace: कई लोगों के पास धन और ऑफिस में ऊंचा पद होता है लेकिन वे अपने निजी जीवन में खुशियों की कमी से चिंतित रहते हैं। अगर किसी के जीवन में खुशी नहीं है तो उसे मिलने वाली बाकी सारी खुशियां भी बेकार हो जाती हैं। पारिवारिक खुशी में एक स्वस्थ और सुंदर घर, एक सुखद वातावरण और वहां रहने वाले लोगों का स्वास्थ्य शामिल है। ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हें अपनाने से आपको जीवन में खुशियां मिलनी शुरू हो जाएंगी और आपके घर में पारिवारिक खुशियां आएंगी तो वह बढ़ने लगेंगी।

Astro Tips for Family Peace: अपनाएं यह उपाय

  • अगर आप अपने परिवार को हमेशा फलता-फूलता देखना चाहते हैं तो सुबह के समय अपने भोजन में से कुछ हिस्सा कौओं के लिए रखें और उस जगह पर रख दें जहां कौवे आते हैं।
  • एक लोटे में जल भरकर उसमें कुमकुम, थोड़े से चावल और कुछ फूल डालकर उस जल को बरगद के पेड़ की जड़ में चढ़ा दें और प्रार्थना करें, आपके घर में खुशियां बढ़ेंगी।
  • घर के सभी सदस्यों को नहाने के पानी में थोड़ा सा गंगा जल मिलाकर स्नान करना चाहिए, ऐसा करने से आप मानसिक रूप से मजबूत होते हैं और बीमारी के साथ-साथ गुस्सा भी नहीं आता है।

यह भी पढ़े:- Ganesh Bhagwan: जानें गणेश भगवान की पूजा करते समय क्या चढ़ाना चाहिए

  • घर के मध्य स्थान का कुछ हिस्सा कच्चा रखें या फिर उसमें खूबसूरत रंगोली बना सकते हैं, इससे परिवार में सुख-समृद्धि बनी रहती है।
  • जो लोग समय-समय पर दान करते हैं और पूर्णिमा के दिन सत्यनारायण की कथा का पाठ करते हैं, उनके घर में धन धान्य बना रहता है और सभी सदस्य भी स्वस्थ रहते हैं।
  • अपने घर में हमेशा अंजीर, जैतून और साबूत खजूर रखने से पारिवारिक सुख में निरंतरता बनी रहती है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles