Astro Tips To Earn Money: सुबह उठते ही कौन से कार्य करने से मां लक्ष्मी होती है प्रसन्न

Astro Tips To Earn Money: हर व्यक्ति की चाहत होती हैं कि वह धनवान होने के साथ खुशहाल जीवन जिएं। लेकिन, कई बार कड़ी मेहनत करने के बाद भी जातक को उसके अनुसार तरक्की नहीं मिल पाती है....

Astro Tips To Earn Money: हर व्यक्ति की चाहत होती हैं कि वह धनवान होने के साथ खुशहाल जीवन जिएं। लेकिन, कई बार कड़ी मेहनत करने के बाद भी जातक को उसके अनुसार तरक्की नहीं मिल पाती है। कई बार कमाता तो खूब है लेकिन बचत के नाम पर उसके पास कुछ भी नहीं होता है।

ऐसी स्थिति में व्यक्ति निराशा की ओर बढ़ जाता है। ज्योतिष शास्त्र में धन प्राप्ति के अनेकों उपाय बताए गए हैं । इन सरल और सटीक उपायों को करके व्यक्ति पैसों की तंगी से छुटकारा पा सकता है। इतना ही नहीं उस व्यक्ति के घर में सुख-शांति खुशहाली का वास होता है।

सुबह उठते ही कार्य से मां लक्ष्मी को करें प्रसन्न 

Astro Tips To Earn Money: सुबह के समय करें ये काम

सुबह उठते ही सबसे पहले अपनी हथेलियों को देखते हुए भगवान को याद करें और इस मंत्र ‘कराग्रे वसते लक्ष्मी: करमध्ये सरस्वती। करमूले स्थ‍ितो ब्रह्मा प्रभाते करदर्शनम्।।’को एक बार बोलने के बाद हाथों को चेहरे में फेरा लें। ऐसा करने से दिन अच्छा होगा और मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी।

धरती मां के पैर जरूर छुएं

सुबह के समय उठते बेड से पैर नीचे रखने से पहले धरती मां के पैर जरूर छुएं। शास्त्रों के अनुसार, धरती मां भी माता के समान होती है। स्नान आदि करने के साथ भगवान सूर्य को तांबे के लोटे से जल का अर्घ्य देना चाहिए। क्योंकि भगवान सूर्य को मान-सम्मान। नौकरी, बिजनेस, सत्ता का कारक ग्रह माना जाता है। इसलिए रोजाना अर्घ्य देने से सूर्य ग्रह मजबूत होगा, जिससे हर काम में सफलता प्राप्त होगी।

यह भी पढ़े:-  Days for Buying Vehicle: जानें गाड़ी खरीदने के लिए कौन सा दिन होता है शुभ

तुलसी में मां लक्ष्मी का वास होता है। इसलिए तुलसी के पौधे की रोजाना पूजा करना चाहिए। इसके साथ ही हर काम सिद्ध करने के लिए तुलसी के पौधे से थोड़ी सी मिट्टी लेकर रोजाना तिलक जरूर लगाएं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles