Home धर्म/ज्योतिष Budh Margi 2024: 29 अगस्त को बुद्धि के दाता बुद्ध होंगे मार्गी,...

Budh Margi 2024: 29 अगस्त को बुद्धि के दाता बुद्ध होंगे मार्गी, इन राशियों की किस्मत मारेगी पलटी, अपार धन की होगी प्राप्ति 

Budh Margi 2024: बुध ग्रह को बुद्धि का दाता कहा जाता है। इस ग्रह के बदलाव से कई राशियों के ऊपर सकारात्मक और नकारात्मक असर होता है। 29 अगस्त को कई राशियों की किस्मत बदलेगी।

Budh Margi 2024
Budh Margi 2024

Budh Margi 2024: ग्रहों के राजकुमार बुद्ध को बुद्धि तर्क वितर्क व्यापार मान सम्मान आदि का कारक कहा जाता है ऐसे में बुध राशि परिवर्तन से 12 राशि के साथ-साथ देश दुनिया पर भी असर पड़ता है। बुध राशि परिवर्तन के साथ-साथ एक निश्चित अवधि में अपने स्थिति में भी बदलाव करने वाले हैं।

आपको बता दे की बुध इस समय कर्क राशि में विराजमान है और इसी राशि में वक्री मार्गी और उदय होंगे। 29 अगस्त को बुद्ध कर्क राशि में मार्गी होने वाले हैं।बुध राशि के सीधी चाल चलने से कई राशियों के जीवन में बदलाव होगा और कई राशियों के जीवन पर अच्छा असर पड़ेगा।

29 अगस्त 2024 की सुबह 09 बजकर 15 मिनट पर कर्क राशि में मार्गी होने वाले हैं। बुध के सीधी चाल से चलने से कुछ राशियों को सुख-सुविधाएं, अच्छा स्वास्थ्य और तेज़ बुद्धि मिल सकती है।

इन राशियों की चमकेगी किस्मत (Budh Margi 2024)

वृषभ राशि (Vrishabha Zodiac)

वृषभ राशि के तीसरे भाव में बुध मार्गी होंगे ऐसे में इस राशि के जातकों को विशेष लाभ होगा। करियर के क्षेत्र में लाभ होगा और नहीं नौकरी मिल सकती है इसके साथ ही आपके कई कार्यो की सराहना हो सकती है। पदोन्नति के साथ वेतन में वृद्धि हो सकती है और आपकी जिंदगी में खुशियां आ सकती है।

मिथुन राशि (Mithun Zodiac)

मिथुन राशि के जातकों के लिए भी बुध का सीधी चाल चलना लाभकारी हो सकता है। इस राशि के जातकों के लंबे समय से रुके काम पूरे हो सकते हैं। इसके साथ ही अपने उद्देश्यों को पाने में सफल हो सकते हैं। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

कन्या राशि (Kanya Zodiac)

इस राशि में बुध ग्यारहवें भाव में मार्गी होने वाले हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों के आत्मविश्वास की वृद्धि होगी।इसके साथ ही आपका स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है। ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। करियर के क्षेत्र में भी अच्छा परिणाम मिल सकता है। आप प्रगति करेंगे। व्यापार में भी खूब लाभ मिलने वाला है।

Also Read:Dharm Visesh: इन 10 वजहो से नहीं होती है एक ही गोत्र में शादी, जानिए क्या कहता है धर्मशास्त्र

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version