Chandra Grahan Effect on Zodiac Signs: 27 दिनों तक चंद्र ग्रहण का बुरा प्रभाव झेलेंगे इस राशि के जातक , कष्टो से घिर जाएगा जीवन!

Chandra Grahan Effect on Zodiac Signs: ज्योतिष शास्त्र में चंद्र ग्रहण को एक अशुभ घटना माना जाता है। इस दौरान केतु का प्रभाव बढ़ जाता है। इससे कई राशियों के ऊपर नकारात्मक असर होता है।आज लगने वाला चंद्र ग्रहण का भी मीन राशि पर नकारात्मक असर होगा। इस राशि के जातकों के जीवन में उथल-पुथल देखने को मिलेगा।

Chandra Grahan Effect on Zodiac Signs: आज 28 दिसंबर बुधवार को साल का दूसरा और आखिरी चंद्र ग्रहण लगा है।  यह चंद्र ग्रहण भारत में दिखाई नहीं देगा लेकिन इसका असर कई राशियों के ऊपर देखने को मिलेगा। चंद्र ग्रहण को एक अशुभ घटना माना जाता है जिसका प्रभाव कई राशि के जातकों के ऊपर पड़ता है।

इन राशियों पर होगा चंद्र ग्रहण का असर (Chandra Grahan Effect on Zodiac Signs)

चंद्र ग्रहण का वृषभ मिथुन तुला और वृश्चिक राशि के ऊपर शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा। लेकिन एक ऐसी राशि है जिसके ऊपर चंद्र ग्रहण का 27 दिनों तक बुरा प्रभाव पड़ेगा और इस राशि के जातकों को तमाम तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

मीन राशि के जातक को पर चंद्र ग्रहण का दिखेगा बुरा असर

यह चंद्र ग्रहण मीन राशि में लगा है। मीन राशि में चंद्रमा और राहु की युति बनी है यही वजह है कि 27 दिनों तक मीन राशि के जातकों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। चंद्रमा अपना राशि चक्र 27 दिन 6 घंटे में पूरी करते हैं और जिस राशि में चंद्र ग्रहण लगता है उसके ऊपर इसका काफी बुरा प्रभाव पड़ता है। मीन राशि के जातकों को धन की हानि का सामना करना पड़ेगा इसके साथ ही पारिवारिक कल भी होगी।

धन हानि और कलह

इन जातकों को धन हानि हो सकती है या इनकम के सोर्स पर बुरा असर पड़ सकता है. खर्चे ज्‍यादा होंगे और इनकम कम. वहीं पति-पत्‍नी के बीच मुनमुटाव हो सकता है. दोस्‍तों, सहकर्मियों से विवाद हो सकता है.

करियर-पढ़ाई

नौकरी-व्‍यापार के लिए भी यह चंद्र ग्रहण अच्‍छा नहीं कहा जा सकता है. बेहतर है कि यह समय धैर्य से निकालें. पढ़ने में मन नहीं लगेगा. लेकिन हार ना मानें और मेहनत में कमी ना करें. सेहत का ध्‍यान रखें, वरना बीमारी बढ़ सकती है.

Also Read:Dharm Visesh: सितंबर के महीने में इन तिथियों पर भूलकर भी ना करें कोई शुभ काम, वरना भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles