Dreaming Of Water: सपने में पानी देखना सहीं या गलत, जानें संकेत

Dream Of Water: सपने में व्यक्ति अक्सर कुछ न कुछ देखता रहता है। कभी-कभी किसी व्यक्ति को सपने में पानी दिखाई देता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में पानी देखना अलग-अलग संकेत देता है...

Dreaming Of Water: सपने में व्यक्ति अक्सर कुछ न कुछ देखता रहता है। कभी-कभी किसी व्यक्ति को सपने में पानी दिखाई देता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में पानी देखना अलग-अलग संकेत देता है। यह पानी के स्रोत पर निर्भर करता है।

Dreaming Of Water: सपने में पानी देखने का मतलब

सपने में बारिश का पानी देखना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में बारिश का पानी देखना एक शुभ संकेत माना जाता है। इसका मतलब है कि आपको जल्द ही कोई अच्छी खबर मिलने वाली है या आपको किसी काम में सफलता मिलने की उम्मीद है।

सपने में बाढ़ का पानी देखना

बाढ़ से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। यदि आप सपने में बाढ़ का पानी देखते हैं तो समझ लें कि आपके जीवन में जल्द ही परेशानी आ सकती है या फिर आपको कहीं से बुरी खबर मिल सकती है।

सपने में कुएं का पानी देखना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में कुएं से पानी देखना एक शुभ संकेत माना जाता है। यदि आप सपने में कुएं का पानी देखते हैं तो आपको जल्द ही कहीं से शुभ समाचार मिल सकता है या आर्थिक लाभ भी हो सकता है।

यह भी पढ़े:-  Budhwar Upay: नए कार्य की शुरुआत के लिए बुधवार का दिन बहुत शुभ, करें ये ज्योतिष उपाय

सपने में नदी का पानी देखना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में नदी का पानी देखने से जल्द ही कोई पुरानी इच्छा पूरी हो सकती है। आपको जीवन में कोई सुनहरा अवसर मिल सकता है या आपको अपने करियर में आगे बढ़ने का मौका भी मिल सकता है।

सपने में समुद्र का पानी देखना

सपने में समुद्र का पानी देखना शुभ नहीं माना जाता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार ऐसा सपना जीवन में उतार-चढ़ाव का संकेत देता है। ऐसा सपना देखने का मतलब है कि भविष्य में आपका किसी से झगड़ा हो सकता है। यदि आप सपने में समुद्र का पानी देखते हैं तो अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles