Dharm Visesh: अगस्त में बुध और सूर्य देव की चाल में होगा परिवर्तन, इन राशियों का शुरू होगा गोल्डन टाइम

Dharm Visesh: बुध और शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन से कई राशियों की किस्मत अगस्त में बदलने वाली है. कर्क सहित कई राशियों का अगस्त में गोल्डन टाइम शुरू होगा.

Dharm Visesh: हिंदू धर्म में ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मित्र और शत्रु ग्रह का राशि परिवर्तन समय-समय पर होता रहता है। अगस्त में दो मित्र ग्रह बुध और सूर्य देव की चाल में बदलाव होने वाला है। सूर्य देव अपने स्वराशि सिंह में प्रवेश करेंगे वही बुद्धि के देवता बुध ग्रह कर्क राशि में वक्री होंगे। दोनों ग्रहों के राशि परिवर्तन से कई राशियों के किस्मत में बदलाव होगा और इससे कुछ राशियों को बेहद लाभ मिलेगा।

इन राशियों की चमकेगी किस्मत (Dharm Visesh)

सिंह राशि (Leo Zodiac)

सूर्य देव का गोचर और बुध ग्रह का वक्री होने से सिंह राशि के जातकों को काफी लाभ होगा। सिंह राशि के जातकों की आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी इसके साथ ही साथ उनका रुका हुआ कार्य पूरा हो जाएगा। सभी योजनाएं सफल होगी और सेविंग में बढ़ोतरी होगी। शादी विवाह का भी शुभ संजोग बन रहा है। अविवाहित लोगों के लिए अच्छे घर से प्रस्ताव आ सकता है।

कर्क राशि (Cancer Zodiac)

सूर्य देव का गोचर और बुध ग्रह का वक्री होना कर्क राशि के लिए लाभदायक होगा। इससे कर्क राशि के जातकों को अचानक से धन की प्राप्ति होगी और जो भी रुका हुआ काम है सब पूरा हो जाएगा। आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं जो कि भविष्य में आपके लिए फायदेमंद साबित होगा और जिंदगी की परेशानियां दूर होगी।

Also Read:Dharm Visesh: बुधवार को जरूर करें यह उपाय, हर दुख दूर करेंगे श्री गणेश, मिलेगी अपार सफलता

वृश्चिक राशि (Scorpio Zodiac)

आप लोगों के लिए सूर्य देव का गोचर और बुध ग्रह का वक्री होना लाभप्रद साबित हो सकता है। क्योंकि सूर्य देव आपकी राशि से नवम भाव पर तो वहीं बुध ग्रह आपकी राशि से कर्म भाव पर वक्री होने जा रहे हैं। इसलिए इस दौरान आपको किस्मत का साथ मिलेगा। साथ ही करियर और कारोबार में तरक्की मिलेगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles