Nautapa 2024: 25 मई से मेष सहित इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, सूर्यदेव चमकाएंगे किस्मत

Nautapa 2024: 25 मई को मेष सहित कई राशियों के जिंदगी में खुशहाली आने वाली है. सूर्य देव के ग्रह परिवर्तन से इन राशियों की किस्मत बदल जाएगी. इन राशियों के लिए नौतपा बेहद शुभ होने वाला है.

Nautapa 2024: 25 मई को सूर्यदेव नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं और इस दिन से नौतपा की शुरुआत हो जाएगी.25 मई को दोपहर 3:17 पर सूर्यदेव रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश करेंगे जिससे नौतपा की शुरुआत हो जाएगी. कृष्ण पक्ष की द्वितीया को सूर्य कृतिका से रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश करेंगे और 8 जून तक इसी नक्षत्र में रहेंगे. इस दौरान सूर्य देव का पूजा पाठ करना शुभ माना जाता है. नौतपा की शुरुआत से ही कुछ राशियों के अच्छे दिन की शुरुआत हो जाएगी. तो आईए जानते हैं किन राशियों के बदलेगी किस्मत.

मेष राशि (Nautapa 2024)

नौतपा के शुरुआत के साथ मेष राशि को धन लाभ होगा और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. व्यवसाय में लाभ के योग बनेंगे और भाई बहन की मदद मिलेगी. साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी साथ ही मान सम्मान और पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा और कार्यों में सफलता का योग बन रहा है. भाग्य का साथ मिलेगा और आपकी नौकरी व्यापार में शुभ समय आएगा.

मिथुन राशि

नौकरी और व्यापार के लिए यह समय शुभ है और आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी साथ ही कार्यों में सफलता मिलेगी. आपका दांपत्य जीवन सुख में होगा और परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. आपका शुभ समय की शुरुआत होगी और आपको नौकरी में प्रमोशन मिलेगा. यह समय शिक्षा के क्षेत्र में किसी वरदान से कम नहीं है.

सिंह राशिफल

इस दौरान पारिवारिक रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी और नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए यह समय शुभ है. आपकी आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी और दांपत्य जीवन खुशियों से भर जाएगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और समाज में मान सम्मान की बढ़ोतरी होगी.

कन्या राशिफल

कन्या राशि के जातकों के लिए यह समय काफी शुभकारी है और लेनदेन के लिए भी यह समय शुभ है. आपके मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी और कार्य क्षेत्र में सफलता मिलेगा. सूर्य गोचर कल में आपको सफलता हासिल होगी और धन आगमन के नए अवसर प्राप्त होंगे.

Also Read:Astro News: 100 साल बाद गुरु ग्रह के ‘विपरीत राजयोग’ से इन राशियों के चमकने वाली है किस्मत, होगी अथाह धन की प्राप्ति

धनु राशिफल

इस राशि के दौरान आपको नौकरी और व्यापार में शुभ फल की प्राप्ति होगी और नौकरी में प्रमोशन का योग बनेगा. आपको खर्चे पर कंट्रोल करना होगा और आपका पारिवारिक जीवन सुख में बीतेगा.

Also Read:Astro Upay: यूं ही नहीं लोग बांधते हैं पैर में काला धागा, मिलते हैं ये ढ़ेर सारे फायदे

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles