सावन में भोलेनाथ और शुक्र देव इन 4 राशियों पर रहेंगे मेहरबान, जॉब-बिजनेस में जमकर होगी तरक्की

Sawan 2024 Shukra Gochar Prabhav: ज्योतिष शास्त्र के नजरिए से सावन का महीना खास है. सावन मास में कई ग्रहों की चाल बदलने वाली है. सावन मास में 31 जुलाई को शुक्र का गोचर होने वाला है. इस दिन शुक्र देव सूर्य की राशि सिंह में प्रवेश करेंगे. वैसे तो शुक्र के इस गोचर का प्रभाव सभी 12 राशियों पर होगा लेकिन चार राशियों को राजयोग जैसा सुख प्राप्त हो सकता है. ऐसे में आइए जानते हैं कि शुक्र का गोचर किन चार राशियों के लिए लाभकारी साबित होगा.

मेष राशि

शुक्र-गोचर का प्रभाव मेष राशि पर भी देखने को मिलेगा. शुक्र के प्रभाव से सुख-समृद्धि में वृद्धि होने के साथ-साथ धन और पॉपर्टी में बढ़ोतरी होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय बना रहेगा. धन से जुड़ी दिक्कतें दूर होंगी. शादीशुदा लाइफ अच्छी रहेगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. विदेश यात्रा का मौका मिलेगा. व्यापार करने वालों को विदेश से बड़ी डील फाइनल हो सकती है.

कन्या राशि

शुक्र का गोचर कन्या राशि वालों के लिए अत्यंत शुभ माना जा रहा है. कार्यों में सफलता मिलेगी. करियर में जबरदस्त ग्रोथ होगा. शुक्र के शुभ प्रभाव से कार्यस्थल पर मान-सम्मान और प्रतिष्ठा बढ़ेगी. सलरी में इजाफा हो सकता है. अविवाहित लोगों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है. व्यापार करने वालों की आमदनी बढ़ेगी. आर्थिक तरक्की का प्रबल योग बनेगा. व्यापार में योजनाओं को लागू करने में सफल होंगे. धन का आगमन होगा.

तुला राशि

शुक्र गोचर का आर्थिक और पारिवारिक जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. नौकरी के लिए प्रयासरत लोगों को अच्छा ऑफर मिलेगा. जॉब में प्रमोशन होगा. साथ ही साथ सलरी में वृद्धि और पदोन्नति होगी. कार्यस्थल पर कार्यों की सराहना होगी. अधिकारी खुश रहेंगे. मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी. जिसके परिणामस्वरूप आर्थिक स्थिति में तेजी से सुधार होगा. धन संग्रह करने में कामयाब होंगे.

कुंभ राशि

शुक्र-गोचर के परिणामस्वरूप वैवाहिक जीवन और लव लाइफ शानदार रहेगी. पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. प्रेम प्रसंग में मामला आगे बढ़ेगा. दांपत्यजीवन में खुख प्राप्त होगा. पारिवार के साथ तालमेल बना रहेगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. तमाम सुख-सुविधाएं प्राप्त होंगी. बिजनेस में जमकर मुनाफा प्राप्त कर सकते हैं. व्यापार में पहले किए हुए निवेश से लाभ मिलेगा.

यह भी पढ़ें-  सूर्य-शनि का षडाष्टक योग 5 राशियों के लिए बेहद अशुभ, जीवन में मचेगी उथल-पुथल! रहें सावधान

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , Twitter, Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles