करवा चौथ पर शनि का अद्भुत संयोग, इन 3 राशियों की किस्मत लेगी करवट, होगा ये फायदा

Karwa Chauth 2024 Shani Shash Rajyog: करवा चौथ का व्रत कार्तिक कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि को रखा जाता है. पंचांग के अनुसार, इस साल करवा चौथ का व्रत रविवार, 20 अक्टूबर को रखा जाएगा. यह व्रत अखंड सौभाग्य की प्राप्ति के लिए रखा जाता है. महिलाएं इस व्रत को पति की लंबी उम्र के लिए भी रखती हैं. ज्योतिषीय गणना के अनुसार, 72 साल बाद करवा चौथ पर शनि का अद्भुत संयोग बनने जा रहा है. दरअसल, करवा चौथ पर शनि देव शश राजयोग का निर्माण करेंगे. आइए जानते हैं कि करवा चौथ पर 72 साल बाद बनने शनि के शश राजयोग से किन राशि वालों की किस्मत बदल सकती है.

मिथुन राशि

करवा चौथ पर शनि के शश नामक राजयोग से मिथुन राशि की किस्मत चमक सकती है. दरअसल यह राजयोग इस राशि से जुड़े जातकों के लिए अत्यंत शुभ माना जा रहा है. शनि के शश राजयोग के शुभ प्रभाव से अगले कुछ दिनों तक तरक्की के कई योग बनेंगे. इसके साथ ही शनि देव की कृपा से ढैय्या का असर भी कम होगा. इस राशि के जातक बिजनेस में नई ऊंचाइयां प्राप्त करेंगे. नए दोस्त बनेंगे. रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी. दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा. जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा.

मकर राशि

करवा चौथ पर बनने वाला शनि के अद्भुत संयोग से मकर राशि से जुड़े लोगों का भाग्योदय होगा. कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी. किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा. आर्थिक स्थिति अच्छी होगी. कार्यस्थल पर साथियों का सहयोग मिलेगा. कारोबार में जबरदस्त मुनाफा मिलने का प्रबल योग है. घर-परिवार में खुशहाली रहेगी. करियर में मनोनुकूल सफलता मिलेगी. कोई बड़ी मनोकामना पूर्ण हो सकती है.

कुंभ राशि

करवा चौथ पर बनने वाले शनि के शश राजयोग से कुंभ राशि वालों को अपार सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा जातकों को अमूमन हर कार्य में सफलता मिलेगी. मेहनत के अनुकूल फल प्राप्त होगा. नौकरी में कई नए अवसर प्राप्त होंगे. जीवन में खुशियों का संचार होगा. व्यापार में धन की स्थिति अच्छी रहेगी. जीवनसाथी का भरपूर प्यार मिलेगा.

यह भी पढ़ें: सूर्य का हुआ नीच राशि में प्रवेश, ये 4 राशि वाले 30 दिन फूंक-फूंककर रखें कदम

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles