Surya Grahan Rashifal : 14 अक्टूबर से समेत इन राशियों का चमकेगा भाग्य, जानें क्या-क्या फायदा होगा

Surya Grahan Rashifal : इस साल का दूसरा और अंतिम सूर्य ग्रहण कई राशि के जातकों के लिए शुभ फल दायक रहेगा, जबकि कुछ लोगों की परेशानी बढ़ सकती है।

Surya Grahan Rashifal : साल 2023 का दूसरा और अंतिम सूर्य ग्रहण शनिवार 14 अक्टूबर को लगने जा रहा है। यह सूर्य ग्रहण 2023 सर्वपितृ अमावस्या के दिन लगने जा रहा है। इस बार सूर्य ग्रहण पर 138 साल बाद बुधादित्य योग (Budhaditya Yoga) का बन रहा है। इसके साथ ही सूर्यग्रहण के अगले दिन यानी रविवार 15 अक्टूबर से नवरात्रि की शुुरुआत हो रही है। ऐसे में ये सभी योग कई राशियों के लिए गुड लक लेकर आने वाला है। ज्योतिष शास्त्र के जानकारों के मुताबिक इस दौरान कई राशियों (Surya Grahan Rashifal) के जातकों पर साकारात्मक प्रभाव पड़ेगा और उनकी  किस्मत चमक सकती है।  

 138 साल बाद बन रहा बुधादित्य योग (Budhaditya Yoga) दुर्लभ और शुभ योग 

ज्योतिष शास्त्रियों के मुताबिक सर्वपितृ अमावस्या पर सूर्य ग्रहण लगने जा रहा है। सूर्य ग्रहण के दौरान सूर्य और बुध एक साथ कन्या राशि में रहेंगे और बुधादित्य योग बनाएंगे। ज्योतिषियों के मुताबिक, इससे पहले 1885 में बुधादित्य योग सर्वपितृ अमावस्या के दिन सूर्य ग्रहण लगा था। इसके करीब 138 साल बाद अब 14 अक्टूबर 2023 को ये दुर्लभ योग बनने  जा रहा है। इतना ही नहीं सूर्य ग्रहण शनिवार को लग रहा है और इस दिन शनि अमावस्या भी रहेगा। तो आइये आचार्य आशीष राघव द्विवेदी जी से जानते हैं कि सूर्य ग्रहण के मौके पर बन रहे इस दुर्लभ योग के कारण किन-किन राशि के जाताकों (Surya Grahan Rashifal) को बड़ा फायदा हो सकता है…

Surya Grahan Rashifal
Surya Grahan Rashifal

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी (Surya Grahan Rashifal) ज्योतिष शास्त्र और गणना पर आधारित है और केवल सूचना के लिए दी जा रही है। Vidhan News इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें। 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles