Trending News: इस तालाब को माना जाता है शापित, यहां की मछलियां खाते ही मर जाते हैं लोग

Trending News: बिहार के गोपालगंज में एक ऐसा तालाब है जिसे शापित माना जाता. इस तालाब की मछलियां खाने वाले लोगों की मौत हो जाती है. कोई भी इस तालाब का पानी नहीं पीता.

Trending News: दुनिया में कई ऐसी चीज हैं इसके बारे में लोग जानना चाहते हैं. जब से सोशल मीडिया आया है तब से रोजाना कई नई खबरों के बारे में इंटरनेट से पता लगता है. देश-विदेश में कई ऐसी चीज हैं जो लोगों को आश्चर्य चकित कर देती है.

आज हम आपको एक ऐसे तालाब के बारे में बताने वाले हैं जिसे शापित माना जाता है.गोपालगंज का यह तालाब शापित माना जाता है और कहा जाता है कि अगर कोई इसकी मछली खा लेगा तो वह मर जाता है. इस तालाब से जुड़ी कई कहानियां आसपास के गांव में प्रसिद्ध है.

इस तालाब को शापित मानते हैं लोग(Trending News)

जो भी तालाब के आसपास रहता है उनका कहना है कि यह तालाब साबित है और कोई भी इस तालाब का पानी नहीं पीता. इस तालाब में लाखों की संख्या में मछलियां रहती है लेकिन इस तालाब की मछलियां कोई नहीं खाता है. जो भी इस तालाब की मछली खाने की कोशिश करता है उसकी मौत हो जाती है यही वजह है कि कोई भी इसकी मछली नहीं खाता.

Also Read:Health News: शरीर में हीमोग्लोबिन की मात्रा बढ़ाने के लिए इन 7 फलों का करें सेवन, बीमारियां रहेगी आपसे दूर

मछलियों को दी जाती है समाधि

इस तालाब के पास एक बाबा रहते हैं और उन्होंने बताया कि यह तालाब शापित है. जो भी इस तालाब की मछली खाता है उसकी मौत हो जाती है और अगर कोई चुरा कर मछली खाता है तो उसका पूरा परिवार बर्बाद हो जाता है. आगे बाबा ने कहा कि यहां पर जब भी कोई मछली मरती है तो उसे समाधि दी जाती है केवल इतना ही नहीं बल्कि ब्राह्मणों को बुलाकर दान दक्षिणा भी दिया जाता है.

Also Read:Health News: शरीर में हीमोग्लोबिन की मात्रा बढ़ाने के लिए इन 7 फलों का करें सेवन, बीमारियां रहेगी आपसे दूर

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles