Astro Upay: कई परेशानियों से निजात दिलाता है काला धागा, जानिए काला धागा से जुड़े वास्तु टिप्स

Astro Upay: काला धागा बांधना बेहद फायदेमंद माना जाता है। यहां में कई परेशानियों से निजात दिलाता है। वास्तु शास्त्र में भी इसका विशेष महत्व है।

Astro Upay: आजकल काला धागा बांधने का ट्रेंड काफी बढ़ गया है और लोग अपने हाथ पैर में खूब काला धागा बांधते हैं। काला धागा कुछ लोग हाथ पैर की खूबसूरती बढ़ाने के लिए बांधते हैं लेकिन इससे जुड़े कुछ वास्तु के नियम भी हैं। काला धागा बांधने से कई तरह के फायदे मिलते हैं।

इस दिन धारण करें काला धागा (Astro Upay)

लाल किताब की मानें तो काला धागा को धारण करने के लिए शनिवार का दिन शुभ होता है। बांए पैर में काला धागा बांधना शुभ माना जाता है।

शनि दोष होता है दूर

मान्यता है कि पैर में काला धागा धारण करने से शनि दोष से छुटकारा मिलता है। साथ ही नकारात्मक प्रभाव खत्म होता है। इससे जातक के जीवन में आने वाली समस्याओं से मुक्ति मिलती है।

आर्थिक तंगी होती है दूर

पैर में काला धागा धारण करने से आर्थिक तंगी दूर होती है और बिजनेस में आ रही परेशानियां खत्म होती हैं।

बुरी नजर से होता है बचाव

हाथ और पैर में काला धागा बांधने से बुरी नजर से बचाव होता है।

बाधा होती है दूर

इसके अलावा जातक के जीवन में आने वाली बलाएं टल जाती हैं।

ये राशि जातक धारण न करें काला धागा

लाल किताब के अनुसार, मेष और वृश्चिक राशि जातकों को काला धागा नहीं बांधना चाहिए। इन दोनों राशियों के स्वामी मंगल देव हैं, जिनका रंग लाल है।

Also Read:Vastu Tips For House: नया घर बनाते समय वास्तु के इन नियमों का जरूर रखें ध्यान, वरना परिवार को उठाना पड़ेगा भारी नुकसान

इन बातों का रखें विशेष ध्यान

काला धागा को धारण करते समय रुद्र गायत्री मंत्र ‘ॐ तत्पुरुषाय विद्महे महादेवाय धीमहि तन्नो रुद्रः प्रचोदयात्॥’ का जाप करना चाहिए।

Also Read:Vastu Tips: खाना बनाते समय वास्तु से जुड़े इन बातों का रखें ध्यान, धन के साथ अन्न से भी भर जाएगा घर

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles