Vanus Transit In Dhanu: दिवाली के बाद गुरु के घर में प्रवेश करेंगे शुक्र, इन राशियों की चमकेगी किस्मत, धन प्रतिष्ठा की होगी प्राप्ति

Vanus Transit In Dhanu : दिवाली के बाद शुक्र ग्रह गुरु के घर में प्रवेश करेंगे इससे कई राशियों की किस्मत चमकेगी। शुक्र ग्रह के परिवर्तन से पूरे देश दुनिया पर सकारात्मक असर होता है। तो आईए जानते हैं किन राशियों की चमकेगी किस्मत।

Vanus Transit In Dhanu : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में हर एक महीने के बाद परिवर्तन करते हैं।इसका सीधा प्रभाव मानव जीवन और देश दुनिया पर पड़ता है। शुक्र ( Shukra Gochar ) को धन और वैभव के दाता कहा जाता है और 7 नवंबर को यह धनु राशि में गोचर करने वाले हैं जिससे कई राशियों का भाग्य चमक जाएगा। इससे कई राशियों की किस्मत चमकने वाली है।

जानिए किन राशियों के चमकेगी किस्मत ( Vanus Transit In Dhanu )

वृश्चिक राशि

इन राशियों की किस्मत शुक्र ग्रह की गोचर से चमक जाएगी। क्योंकि शुक्र ग्रह आपकी राशि से धन और वाणी स्थान पर संरक्षण करने जा रहे हैं इसलिए इस दौरान आपको समय-समय प्रदान की प्राप्ति होने वाली है।वृश्चिक राशि के जातक हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने के साथी नौकरी में उन्नति प्राप्त करेंगे।

मेष राशि 

मेष राशि के जातक को धन लाभ होगा। शुक्र ग्रह का गोचर उनके लिए अनुकूल साबित होगा क्योंकि शुक्र देव आपकी गोचर कुंडली से नवम स्थान पर संरक्षण करेंगे इसलिए इस अवधि में आपकी किस्मत चमक जाएगी। आप देश-विदेश की यात्रा कर सकते हैं और कोई लग्जरी आइटम भी आप खरीद सकते हैं।

 मीन राशि

शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन मीन राशि के जातकों के लिए बेहद लाभप्रद सिद्ध होगा। शुक्र ग्रह आपकी राशि से कम भाव पर विचरण करने वाले हैं इसलिए इस दौरान आपकी किस्मत चमकेगी इसके साथ ही आप किसी वाहन की खरीदारी कर सकते हैं और आपके बिजनेस में भी काफी अच्छी कमाई होने वाली है। आर्थिक मामलों में आपको काफी लाभ मिलेगा और साथ ही साथ आपके परिवार में कोई खुशखबरी आएगी। मीन राशि के जातक कोई नया बिजनेस शुरुआत कर सकते हैं और इनको इस बिजनेस में सफलता हर हाल में मिलेगी।

Also Read:  Dhanteras 2024 : धनतेरस के दिन इन चीजों का करे दान, जीवन में कभी नहीं होगी धन की कमी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।
- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles