Vastu Tips: बेडरूम में की गई इन गलतियों के कारण पति-पत्नी के बीच हो जाता है तलाक, जानिए क्या कहता है वास्तुशास्त्र

Vastu Tips: पति-पत्नी के बीच प्रेम रहना अति आवश्यक है. कई बार बेडरूम में की गई गलतियों की वजह से पति-पत्नी का रिश्ता टूट जाता है. तो आईए जानते हैं बेडरूम में किन वास्तु के नियमों का ध्यान रखना है जरूरी.

Vastu Tips: पति-पत्नी के बीच प्रेम रहना बहुत ही आवश्यक है चाहे वह नव दंपति हो या उनका विवाह एक-दो साल या 5 साल हो गया हो। दोनों के बीच प्रेम का सकारात्मक प्रभाव पूरे परिवार पर सकारात्मक असर डालता है। इसका सबसे ज्यादा असर बच्चों के ऊपर होता है इसलिए आपसी प्रेम काफी आवश्यक है।

पति पत्नी के बीच प्रेम रहना है अतिआवश्यक (Vastu Tips)

लेकिन दोनों में किसी बात को लेकर भ्रम पैदा हो जाता है तो दोनों के दिमाग में टेंशन रहने लगता है और इससे बेडरूम में नेगेटिव एनर्जी बढ़ जाती है और पॉजिटिव एनर्जी गायब हो जाती है। नेगेटिव एनर्जी की वजह से दोनों का रिश्ता खराब हो जाता है।

पति-पत्नी के बीच मतभेद के वास्तु दोष

सबसे पहले आपको अपने बेडरूम में चेक करना चाहिए कि मिरर जिसमें आप चेहरा देखते हैं वह चपटा तो नहीं है। इसके साथ ही वॉशरूम या घर का शीशा टूटा हुआ तो नहीं है क्योंकि इससे नेगेटिव एनर्जी बनती है और अगर ऐसा शिक्षा है तो तुरंत बदल देना चाहिए। इससे पति-पत्नी के बीच तगड़ा होने लगता है।

अगर पति-पत्नी के बीच टकराव की स्थिति है या कड़वाहट है तो बेडरूम में आपको प्रेमी जोड़े वाले पक्षी का तस्वीर लगाना चाहिए। ऐसा करने से दोनों का रिश्ता अच्छा होता है और दोनों एक दूसरे का केयर करना शुरू कर देते हैं।

Also Read:Vastu Tips: किचन में रखी ये चीजें बना देती है परिवार को कंगाल, आज ही हटा दें इसे

इन सकारात्मक चीजों को बेडरूम में रखने से पॉजिटिव एनर्जी में वृद्धि होती है और जीवन मधुर होता है। हमेशा ध्यान रखें कि आपकी बेडरूम में किसी हिंसक पक्षी या जानवर का फोटो तो नहीं है। इसके साथ ही बेडरूम में भगवान की फोटो नहीं लगना चाहिए। इससे दांपत्य जीवन खराब होता है।

Also Read:Vastu Tips For Love Life: बिस्तर पर बैठकर भूल से भी न खाएं खाना, लव लाइफ में आती हैं कई परेशानियां

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles