Home धर्म/ज्योतिष Vastu Tips For Good Money: धन लाभ के लिए ₹5 के सिक्के...

Vastu Tips For Good Money: धन लाभ के लिए ₹5 के सिक्के से करें यह अचूक उपाय,रातों-रात बदल जाएगी किस्मत

Vastu Tips For Good Money: ज्योतिष शास्त्र में अमीर बनने के कई उपाय बताए गए हैं। लेकिन आज हम आपको 5 रुपए के एक ऐसे उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे करने से आपके घर में मां लक्ष्मी आ जाएंगी।

Vastu Tips For Good Money
Vastu Tips For Good Money

Vastu Tips For Good Money: आज के समय में हर व्यक्ति जीवन में हर तरह की सुख-सुविधाएं और सुख-सुविधाएं पाना चाहता है। इसके लिए वे दिन-रात मेहनत करते हैं। लेकिन मां लक्ष्मी के नाराज होने या ग्रहों की स्थिति के कारण व्यक्ति को अपनी मेहनत का पूरा फल नहीं मिल पाता है। ऐसे में व्यक्ति का अमीर बनने का सपना अधूरा रह जाता है।

अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा हुआ है तो ज्योतिष शास्त्र में कई उपाय बताए गए हैं। कई बार व्यक्ति की बुरी किस्मत उसका पीछा नहीं छोड़ती और जब उसके परिवार की सभी इच्छाएं पूरी नहीं होती तो वह निराश हो जाता है।

वास्तु शास्त्र के अनुसार अमीर बनने के लिए करें यह उपाय (Vastu Tips For Good Money)

दरअसल, ज्योतिष शास्त्र में अमीर बनने के कई उपाय बताए गए हैं। लेकिन आज हम आपको 5 रुपए के एक ऐसे उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे करने से आपके घर में मां लक्ष्मी आ जाएंगी। इससे मां लक्ष्मी प्रसन्न होकर आपके घर में वास करेंगी और आपको रातों-रात अमीर बना देंगी।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप भी अमीर बनना चाहते हैं तो 5 रुपए के सिक्के का यह उपाय करने के लिए सबसे पहले अक्षत से भरा एक कलश स्थापित करें। इसके बाद कलश में 5 रुपये का सिक्का रखें। अब इस कलश की नियमित पूजा करें। माना जाता है कि इस उपाय को करने से व्यक्ति की आर्थिक स्थिति में सुधार होता है। और धीरे-धीरे धन लाभ के योग बनते हैं।

इसके अलावा 5 रुपए का यह उपाय आपकी किस्मत चमकाने की भी ताकत रखता है। इसके लिए एक सिक्का लें और उस पर अपने नाम का पहला अक्षर सिन्दूर से लगाएं। इसके बाद इस 5 रुपए के सिक्के को छत या पानी की टंकी के पास रख दें।

Also Read:Dharm Visesh: आप भी मंदिर से लौटते समय बजाते हैं घंटी? तो हो जाएं सावधान, ऐसा करने से नाराज हो सकते हैं भगवान

इस सिक्के को पूरी रात वहीं छोड़ दें और अगले दिन पूजा स्थल पर रख दें। इसके बाद पूजा स्थल पर मां लक्ष्मी का आह्वान करें. इस सिक्के को लाल कपड़े में बांधकर अपनी तिजोरी या पर्स में रख लें। माना जाता है कि इस उपाय को करने से मां लक्ष्मी की कृपा आप पर हमेशा बनी रहेगी। और घर में आर्थिक हानि नहीं होगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version