Lakshmi Narayan RajYog: 365 साल बाद बन रहा हैं लक्ष्मी नारायण योग, इन राशियों की पलटीगी किस्मत, मिलेगा प्रमोशन होगा धन लाभ

Lakshmi Narayan RajYog: लक्ष्मी नारायण राजयोग को बेहद शुभ राजयोग माना जाता है. 365 साल बाद लक्ष्मी नारायण राजयोग बनने से कई राशियों की किस्मत बदलने वाली है.

Lakshmi Narayan RajYog: शुक्र देव जल्दी कर्क राशि में प्रवेश करने वाले हैं और शुक्र देव को सुख समृद्धि धन आकर्षक और प्रेम का कारक माना जाता है। ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह पहले से ही कर्क राशि में विराजमान है और कर्क राशि में बुध और शुक्र की युति बन रही है। इससे लक्ष्मी नारायण नमक शुभ राजयोग का निर्माण हो रहा है और यह राजयोग शुभ योग में से एक। लक्ष्मी नारायण राजीव बनने से कुछ राशि के जातकों को सबसे अधिक धन लाभ होने वाला है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 7 जुलाई को 4:15 पर शुक्र ग्रह कर्क राशि में प्रवेश कर गए हैं और इससे लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण हुआ है। कई राशियों को बिजनेस और नौकरी में अपार सफलता मिल रही है और आने वाले समय में भी इन राशियों के जिंदगी में काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिलेगा।

इन राशियों की बदलेगी किस्मत (Lakshmi Narayan RajYog)

कर्क राशि (Kark Zodiac)

इस राशि के लग्न भाव में लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण हो रहा है। ऐसे में इस राशि के जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। लंबे समय से रुके काम पूरे होंगे। इसके साथ ही परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। मां लक्ष्मी की कृपा से आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। संतान की ओर से भी कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है। अगर वाहन या फिर संपत्ति खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो इस अवधि में करना लाभकारी सिद्ध हो सकता है।

मकर राशि (Makar Zodiac)

मकर राशि में लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण सातवें भाव में हो रहा है। ये भाव जीवनसाथी, पार्टनर आदि से संबंधित होता है। ऐसे में पार्टनर के साथ लंबे समय से चला आ रहा विवाद अब समाप्त हो सकता है। आप किसी रोमांटिक डेट या फिर ट्रिप पर जा सकते हैं। अवविवाहितों को शादी का प्रस्ताव आ सकता है। इसके साथ ही लव लाइफ की बात करें, तो इसे एक कदम आगे शादी चक ले जाने का फैसला ले सकते हैं। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। नौकरीपेशा जातकों को भी खूब लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। आपके काम की सराहना की जाएगी। इसके साथ ही अच्छा अप्रैज़ल मिलने के चांसेस नजर आ रहे हैं।

Also Read:Lightening Seasame Oil Lamp Benefits: तिल के तेल का दीपक जलाने से सुख-समद्धि के साथ बनेंगे सभी बिगडे काम, जानें

मिथुन राशि (Mithun Zodiac)

इस राशि में लक्ष्मी नारायण योग दूसरे भाव नमें बन रहा है। ऐसे में इस राशि के जातकों को भी किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। लंबे समय से अटका या फिर किसी को दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है। करियर के क्षेत्र में अपार सफलता के साथ धन लाभ मिल सकता है। साहस और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आप कई क्षेत्रों में अपना परचम लहरा पाएंगे। जीवन में सकारात्मकता अधिक बढ़ेगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा–तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles