दिवाली से पहले इन 3 राशियों को छप्परफाड़ धन लाभ का योग, शुक्र का हुआ अनुराधा नक्षत्र में प्रवेश

Venus Nakshatra Transit Effect: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र को धन, ऐश्वर्य, विलासिता और सुख-समृद्धि का कारक माना गया है. ज्योतिष में ग्रहों के अलावा नक्षत्रों के परिवर्तन का भी विशेष महत्व है. ग्रह-नक्षत्र एक निश्चित समय के लिए राशि या नक्षत्र में प्रवेश करते हैं. ज्योतिष शास्त्र की गणना के मुताबिक, शुक्र देव 16 अक्टूबर को अनुराधा नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं. शुक्र का यह नक्षत्र परिवर्तन राशिचक्र की तीन राशियों के लिए अत्यंत खास माना जा रहा है. शुक्र के इस नक्षत्र परिवर्तन के दौरान इन राशियों के जीवन में विशेष सकारात्मक परिवर्तन आएगा. साथ ही धन लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे. शुक्र का यह नक्षत्र परिवर्तन से वृषभ समेत किन तीन राशियों के लिए लाभकारी है, जानिए.

वृषभ राशि

शुक्र का यह नक्षत्र परिवर्तन वृषभ राशि के लिए विशेष शुभ फलदायी है. नक्षत्र परिवर्तन की अवधि में आर्थिक स्थिति में गजब का सुधार होगा. नौकरीपेशा लोगों को वेतनवृद्धि और पदोन्नति का लाभ मिल सकता है. व्यापार करने वाले जातक ग्राहकों के साथ मजबूर रिश्ता कायम रखेंगे. छात्रों के लिए भी शुक्र का यह नक्षत्र परिवर्तन शुभ है. इस दौरान प्रतियोगी परीक्षा से जुड़ा कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा.

धनु राशि

शुक्र के नक्षत्र परिवर्तन से धनु राशि से जुड़े लोगों के करियर में विशेष उन्नति होगी. बिजनेस करने वालों के लिए यह समय अनुकूल रहेगा. व्यापार में जबरदस्त मुनाफा प्राप्त होगा. इसके अलावा लाभ के कई अन्य स्रोत बनेंगे. आर्थिक स्थिति में सकारात्मक सुधार होगा. कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. कारोबार में विस्तार होगा. व्यापार में विस्तार को लेकर विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है.

कुंभ राशि

अनुराधा नक्षत्र में शुक्र का प्रवेश कुंभ राशि के लिए भी शुभ कहा जा रहा है. इस नक्षत्र परिवर्तन की अवधि में आर्थिक परेशानियों से निजात मिलेगी. पेशेवर लोगों को पदोन्नति का शुभ समाचार मिल सकता है. कार्यस्थल पर बॉस का पूर्ण सहयोग मिलेगा. कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है. नौकरी में प्रमोशन का रास्ता साफ होगा. बिजनेस में आर्थिक उन्नति के भरपूर अवसर प्राप्त होंगे. कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है.

यह भी पढ़ें: दिवाली पर 30 साल बाद शनि का खास संयोग, शनि देव इन 4 राशि वालों की संवारेंगे किस्मत; होगा जबरदस्त लाभ

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles