Malavya Rajyog: 1 साल बाद बनने वाला है मालव्य राजयोग, इन 3 राशियों की चमक जाएगी किस्मत, हो जाएंगे मालामाल

Malavya Rajyog: 1 साल बाद मालव्य राजयोग बनने वाला है. मालव्य राजयोग बनने से कई राशियों की किस्मत चमकने वाली है. इन राशियों को अचानक से धन की प्राप्ति होगी.

Malavya Rajyog: वैदिक ज्योतिष में शुक्र ग्रह को वैभव धन और ऐश्वर्य का कारक कहा जाता है। शुक्र समय-समय पर गोचर करके खास राज्यों का निर्माण करते हैं और सितंबर में शुक्र ग्रह अपनी स्वराशि तुला में गोचर करने वाले हैं जिससे मालव्य राज्य योग बनेगा। इस राजयोग का प्रभाव तीन राशियों पर देखने को मिलेगा और यह तीन रसिया काफी मालामाल हो जाएगी।

मालव्य राजयोग से चमकेगा इन राशियों का किस्मत (Malavya Rajyog) 

तुला राशि (Tula Zodiac)

तुला राशि के जातकों के लिए मालव्य राजयोग बेहद लाभकारी साबित होगा क्योंकि यह राजयोग आपकी राशि से लग्न भाव पर बनने वाला है। अगर आप नौकरी बदलने का सोच रहे हैं तो आप नौकरी बदल सकते हैं और यह योग आपका शादीशुदा जिंदगी को भी बेहतरीन बनाएगा।

धनु राशि (Dhanu Zodiac)

मालव्य राजयोग का बनना धनु राशि के जातकों को लाभप्रद सिद्ध हो सकता है। क्योंकि यह शुक्र ग्रह आपकी गोचर कुंडली के इनकम और लाभ स्थान पर संचरण करने जा रहे है। इसलिए इस समय आपकी आय में जबरदस्त बढ़ोतरी हो सकती है। साथ ही आय़ के नए स्त्रोत बन सकते हैं। वहीं आने वाले समय में आप खुद को अधिक ऊर्जावान और आत्मविश्वासी महसूस करेंगे। इस समय में आपको परिवार के सदस्यों का भरपूर सहयोग भी मिलने वाला है। साथ ही आपको निवेश से लाभ होगा। वहीं इस समय आपको संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

Also Read:Dharm Visesh: फटे कपड़े पहनने से रुक जाता है घर का बरकत, शुक्र ग्रह होता है कमजोर, जानिए फटे कपड़े पहनने का नुकसान

कन्या राशि (Kanya Zodiac)

आप लोगों के लिए मालव्य राजयोग का बनना शुभ फलदायी सिद्ध हो सकता है। क्योंकि यह शुक्र ग्रह आपकी गोचर कुंडली के धन और वाणी स्थान में संचरण करने जा रहे हैं। इसलिए इस समय आपकी वाणी में प्रभाव बढ़ेगा। जिससे लोग इंप्रेस होंगे। वहीं इस समय आपको समय- समय पर आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा–तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles