Surya Dev: सूर्य देव को जल अर्पित करते समय इन बातों का जरूर रखें ध्यान, मिलेगी सूर्य देव की विशेष कृपा

Surya Dev: सूर्य देव की पूजा करने से हमारे जिंदगी में आने वाली सभी परेशानियां दूर हो जाती है. सूर्य देव की पूजा करने से कुंडली में सूर्य मजबूत होते हैं और इससे जिंदगी में आने वाली समस्याएं हमसे दूर रहती है.

Surya Dev: सूर्य देव को अर्ध्य देना हिंदू धर्म में काफी महत्वपूर्ण माना जाता है क्योंकि इससे भाग्योदय होता है और मान सम्मान में वृद्धि होती है. आप अगर सूर्य देव को रोजाना जल अर्पित करते हैं तो आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा. आप अगर सही तरीके से भगवान सूर्य को जल अर्पित करते हैं तो उचित फल की प्राप्ति होगी और कुंडली में सूर्य मजबूत होंगे.

सूर्य देव को जल अर्पित करते समय इन बातों का रखें ध्यान(Surya Dev)

सूर्य देव को जल अर्पित करते समय अगर जल में मिश्री डाल लेंगे तो आपकी खराब रिश्ते सुधरेंगे और रिश्ते मधुर होंगे.रिश्तो के खटास इस तरह दूर हो जाएंगे और रिश्ते में किसी भी तरह की परेशानी नहीं आएगी

सूर्य देव को जल अर्पित करते समय जल में अगर कनेर का फूल डालेंगे तो आपके अंदर उर्जा का संचार होगा. अगर आपकी सेहत खराब रहती हैं तो ऐसे आपकी सेहत में भी सुधार होगा.

सूर्य देव को जल अर्पित करते समय उसमें चावल के कुछ दाने डाल देंगे तो आपके घर में सुख समृद्धि की वृद्धि होगी. इससे घर की सभी परेशानियां दूर हो जाएगी और आपके घर पर धन दौलत में बढ़ोतरी होगा.

Also Read:Health News: गर्मी के दिनों में पीने के लिए बेस्ट है ये पेय पदार्थ, पीने से शरीर को मिलता है ताकत

अगर आपके विवाह में किसी भी तरह की अड़चन आ रही है तो आप सूर्य देवता को जल अर्पित करते समय उसमें थोड़ी सी हल्दी मिला ले. जल में हल्दी मिलाकर सूर्य देवता को जल अर्पित करने से आपके विवाह में आ रही बढ़ाएं दूर हो जाएगी और विवाह का जल्द ही योग बन जाएगा.

Also Read:Health News: आम के साथ भूलकर भी नहीं खाएं ये चीजें, वरना हो सकता है गंभीर साइड इफेक्ट

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles