फर्राटे काटने लॉन्च हुई 2023 New Tata Nexon, इंजन ऐसा तगड़ा कि लोग हुए दीवाने

Tata : ऑटो सेक्टर में आज के टाइम में कई गाड़ियां है जो काफी फर्राटेदार है, लेकिन इसी बीच जानदार गाड़ियों की लिस्ट के अंदर जो गाड़ियां शामिल होती है वो कोई और नहीं बल्कि टाटा की होती है.

Tata : ऑटो सेक्टर में आज के टाइम में कई गाड़ियां है जो काफी फर्राटेदार है, लेकिन इसी बीच जानदार गाड़ियों की लिस्ट के अंदर जो गाड़ियां शामिल होती है वो कोई और नहीं बल्कि टाटा की होती है. टाटा के हर एक मॉडल की गाड़ियां हमेशा सॉलिड इंजन के साथ साथ जानदार बॉडी के लिए जानी जाती है.

बता दें इस बार टाटा ने अपनी नए लुक और डिज़ाइन के साथ लॉन्च की है अपनी 2023 Tata Nexon, इसमें आपको बेहतरीन बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है. साथ ही साथ इसका इंजन एकदम धांसू दिया जा रहा है. बाकी की पूरी जानकारी आइए जानते है पूरी डिटेल से.

2023 Tata Nexon Engine Details

इसमें आपको 1.2 लीटर 3-सिलेंडर इंजन और 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड एएमटी ट्रांसमिशन मिलने वाला है. यह इंजन पावर आउटपुट देगा आपको 118bhp की अधिकतम पावर और 170 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा.

2023 Tata Nexon Features

फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए जा रहे है. इसमें आपको 7 इंच इंफोटेनमेंट की जगह 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा रहा है. इसके अलावा आपको इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट , डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल क्लीमेंट कंट्रोल, ऑटोमेटिक एसी जैसे सभी फीचर्स दिए है. इसके अलावा इसमें आपको सभी सेफ्टी फीचर्स भी दिए है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles