सबकी करने छुट्टी 3 अक्टूबर को आ रही ये 11 Seater Car, 16 सितंबर से 2 लाख में बुकिंग

Kia Carnival facelift कंपनी की Kia KA4 पर बेस्ड हो सकती है। टेस्टिंग के दौरान यह साफ हो गया है कि इस कार कार के फ्रंट और रियर लुक में फ्यूचरिस्टिक लुक दिया गया है।

2024 Kia Carnival launch facelift: बाजार में बिग फैमिली के लिए सात या नौ सीट की कार काफी पसंद की जाती हैं। अब इसी कड़ी में साउथ कोरियन कार निर्माता कंपनी किआ मोटर्स इंडिया में अपनी नई 11 सीटर कार लेकर आने वाली है। ये धाकड़ कार 3.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आएगी। अनुमान है कि ये हाईब्रिड कार होगी, जिससे रनिंग कॉस्ट कम पड़ेगी और पेट्रोल के पैसे कम पड़ेंगे।

2024 Kia Carnival में नया लाइट डिजाइन

मीडिया रिपोट्स के अनुसार कंपनी 3 अक्टूबर को Kia Carnival का नया अपडेट वर्जन लॉन्च करने वाला है। डीलरशिप पर इसकी बुकिंग 16 सितंबर से शुरू होगी। आप ऑनलाइन या डीलरशिप पर 2 लाख देकर इसकी बुकिंग करवा सकते हैं। नई कार की फ्रंट ग्रिल और लाइट को बदला गया है। कार की टेललाइट के डिजाइन में भी बदलाव हुए हैं। Kia Carnival facelift में सभी एलईडी लाइट मिलेंगी।

2024 Kia Carnival में तीन सीट ऑप्शन

Kia Carnival facelift कंपनी की Kia KA4 पर बेस्ड हो सकती है। टेस्टिंग के दौरान यह साफ हो गया है कि इस कार कार के फ्रंट और रियर लुक में फ्यूचरिस्टिक लुक दिया गया है। फिलहाल कंपनी ने अपनी नई कार की कीमत का खुलासा नहीं किया है। इस एसयूवी कार में 7, 9 और 11 तीन टाइप के सीट ऑप्शन मिलेंगे। कार के हेडलाइट, ग्रिल और रियर लाइट के शेप में बदलाव किया गया है। 2024 Kia Carnival फ्रंट केबिन में दो 12.3 इंच की डिस्प्ले होगी।इसमें ऑटोमैटिक एसी, एयरबैग और हिल होल्ड असिस्ट का फीचर मिलेगा।

2024 Kia Carnival इस कार को देगी टक्कर 

यह नई कार अपने सेगमेंट में Toyota Innova Hycross को टक्कर देगी। अनुमान है कि 2024 Kia Carnival का बेस प्राइस 26 लाख रुपये एक्स शोरूम रखा जाएगा। कार में 3.5-लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो इसे हाई पावर देगा। यह हाइब्रिड कार होगी। इसमें 1.6 लीटर पेट्रोल -इलेक्ट्रिक इंजन दिया जाएगा। इतना ही नहीं कार में 2.2 लीटर डीजल इंजन का भी ऑप्शन होगा। कार में टर्बो इंजन मिलेगा। यह फोर सिलेंडर कार होगी, जो हाई स्पीड और पावर जनरेट करेगी।

ये भी पढ़ें: क्या इलेक्ट्रिक कार लेना रहेगा सही? क्यों सभी कार निर्माता कंपनियां डीजल बंद कर दनादन पेश कर रहीं EV Car?

ये भी पढ़ें: Maruti की नई कार लॉन्च, 33kmpl की माइलेज और कीमत 8.19 लाख

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles