32 की माइलेज, 135kmph की टॉप स्पीड, Hero की इस बाइक की कीमत बस इतनी सी

Hero Xpulse 200 4V में दो वेरिएंट और सात कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। इस न्यू जनरेशन बाइक में एलईडी हेडलाइट दी गई हैं।

2024 Hero Xpulse 200 4V: बाजार में इन दिनों यंगस्टर्स को स्टाइलिश लुक और तेज स्पीड बाइक पसंद हैं। इसी कड़ी में एक बाइक है Hero Xpulse 200 4V. इस बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। Hero की इस बाइक में 825 mm की सीट हाइट दी गई है, जिससे पथरीली सड़कों पर इसे कंट्रोल करना आसान है। इस बाइक का बेस मॉडल 1.72 लाख रुपये ऑन रोड पर मिलता है।

Hero Xpulse 200 4V की पावर 

हाई पिकअप के लिए इस बाइक में खराब रास्तों पर हाई परफॉमेंस के लिए यह बाइक 18.83 Bhp की पावर और 17.35 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है। यह बाइक 21 इंच के फ्रंट और 18 इंच के रियर टायर साइज के साथ आती है। ero की इस बाइक में 825 mm की सीट हाइट दी गई है, जिससे इसे पथरीली सड़कों पर कंट्रोल करना आसान है।

Hero Xpulse 200 4V सात कलर ऑप्शन

इसमें दो वेरिएंट और सात कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। इस न्यू जनरेशन बाइक में एलईडी हेडलाइट दी गई हैं। ह हाई स्पीड बाइक है, जो सड़क पर 135kmph की हाई स्पीड देती है। यह हाई माइलेज बाइक है जो 199.6 cc के हाई पावर के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 32.9 kmpl की माइलेज जनरेट करती है।

Hero Xpulse 200 4V की कीमत 

बाइक में वायर स्पोक व्हील मिलते हैं। इसका टॉप मॉडल 1.80 लाख रुपये ऑन रोड पर ऑफर किया जा रहा है। कंपनी इसमें दो वेरिएंट और सात कलर ऑप्शन ऑफर करती है। यह बाइक लॉन्ग रूट के लिए 13 लीटर के बड़े फ्यूल टैंक के साथ आती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही इस बाइक का नया अपडेट वर्जन आ सकता है। फिलहाल कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

Hero Xpulse 200 4V फीचर

इस न्यू जनरेशन बाइक में एलईडी हेडलाइट और टेललाइट मिलती हैं। यह बाइक एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आती है। बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और डिजिटल मीटर दिया गया है। आरामदायक सफर के लिए बाइक में सिंगल पीस सीट मिलती है। बाइक में आरामदायक सफर के लिए फ्रंट में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: 16 कलर ऑप्शन, 52 की माइलेज, Suzuki के इस नए स्कूटर पर मरती हैं लड़कियां

ये भी पढ़ें: Citroen Basalt vs Tata Curvv: अब सेडान की जगह कार मार्केट में राज करेंगी ये कूपे कार, कीमत कम और फीचरों की भरमार

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles