Activa 7G धांसू इंजन और खास फीचर्स के साथ पेश, मिलेगा मात्र इतने में

Activa 7G: होंडा एक्टिवा पेश हुई 7 G वेरिएंट में, मिलेंगे यह सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन साथ ही होगा तगड़ा इंजन.

Activa 7G: दोस्तों अगर कोई भी ग्राहक स्कूटर लेने का विचार करता है, तो उसके दिल और दिमाग में सबसे पहले होंडा एक्टिवा का स्कूटर ही आता है. होंडा एक्टिवा स्कूटर आज लोगों के दिलों में इस कदर बस चुका है कि लोग किसी और स्कूटर को देखते तक नहीं. होंडा एक्टिवा ने इतनी पापुलैरिटी हासिल कर ली है कि सेल्स के मामले में भी होंडा का एक्टिवा स्कूटर नंबर वन पर रहता है.

अगर मौजूदा समय की बात करें तो होंडा एक्टिवा के कई सारी वेरिएंट आपको इंडियन ऑटो सेक्टर के टू व्हीलर क्षेत्र के अंदर मौजूद मिलेंगे. इसी कड़ी के अंदर आप बहुत जल्द दस्तक देने जा रहा है एक्टिवा का होंडा एक्टिवा 7g धांसू स्कूटर. खबर के मुताबिक आपको बता दें खबरें यह चल रही है कि इसी साल इसको लॉन्च करने की तैयारी है.

कहा तो यह भी जा रहा है कि आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ खास फीचर इसमें आपको मिलेंगे. वहीं इंजन के मामले में यह पुरानी वेरिएंट से और ज्यादा दमदार और पावरफुल रहने वाला है. आइए जानें इसकी पूरी जानकारी.

Honda Activa 7G Engine

Honda Activa 7G स्कूटर का अगर इंजन की डिटेल्स दें तो अपको बता दें, इस आने वाले न्यू Activa 7G में अपको 110 CC का तगड़ा इंजन दिया जाने वाला है. वहीं इसका माइलेज लगभग 65 km प्रति लीटर का दिया जायेगा.

Honda Activa 7G Features Specification Information

Honda Activa 7G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी दें तो अपको बता दें इसमें अपको सभी डिजिटल फीचर्स मिलेंगे. इसमें अपको यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, लो फ्यूल इंडिकेटर, 12-इंच के फ्रंट और 10-इंच के रियर व्हील, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, आदि जैसे सभी फीचर्स दिए जा रहे है.

Honda Activa 7G Price

Honda Activa 7G की कीमत की अगर जानकारी दें तो अपको यह Activa 7G 80000 से 1,20,000 रुपए तक की रेंज में मिलेगी.

Hyundai Tucson का लग्जरी लुक सबके उड़ा रहा होश, मिलेंगे भरपूर न्यू फीचर, जानिए कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles