Activa ने काटा नए वेरिएंट के साथ गदर, जानें लेटेस्ट फीचर्स और कीमत

Honda Activa : एक्टिवा एक ऐसा स्कूटर है जिसकी चर्चा दुनिया भर में है.

Honda Activa : एक्टिवा एक ऐसा स्कूटर है जिसकी चर्चा दुनिया भर में है. अगर कोई भी व्यक्ति नया स्कूटर लेने की सोच रखता है तो सबसे पहले उसके दिमाग में एक्टिवा का ही स्कूटर आता है. होंडा एक्टिवा का स्कूटर एक ऐसा स्कूटर है जो हर किसी उम्र के लोगों की पहली पसंद है.

इसकी सेल्स की बात करें तो होंडा के Avtiva की सेल्स ऑटो सेक्टर में सभी को पीछे करती दिखती है. यही वजह है की आज के समय में होंडा के स्कूटर के अलग अलग वेरिएंट पेश है जो अच्छी पायदान पर सेल करते है. फिर एक बार नए लुक और नए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ होंडा के नए Honda Activa New Variant ने दस्तक दे डाली है. जिसमें आपको क्या कुछ नई खूबियां मिलने वाली है आइए जानते है नीचे इस आर्टिकल में पूरे विस्तार से.

Honda Activa New Variant Engine

नई वाली Honda Activa के इंजन की जानकारी आपको बता देते है. इसके इंजन की बात करें तो इस स्कूटर के नए वेरिएंट के अंदर आपको 110 सीसी का फैन कूल्ड 4-स्ट्रोक इंजन दिया जा रहा है. यह इंजन 7.68 बीएचपी पावर और 8.79 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

Honda Activa New Variant Maylage

माइलेज के मामले में इस स्कूटर में आपको 85km/Hr टॉप स्पीड मिलने वाली है.

Honda Activa New Variant Features

नई Honda Activa में आपको कई सारे बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले है. इसमें आपको सारे फीचर्स डिजिटल मिलेंगे. डिजिटल में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी,कॉल एंड एसएमएस अलर्ट जैसे सभी फीचर्स दिए जा रहे है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles