Affordable Cars: बजट के साथ बेहतरीन डैशकैम फीचर्स में मिलेंगी यह सभी कारें, जानें लिस्ट

Affordable Cars: अब बेहतरीन डैशबोर्ड कैमरा वाली यह सभी गाड़ियां बजट के अंदर अंदर इतने में खरीदकर लाएं घर.

Affordable Cars: आपको भारत के ऑटो बाजार में एक से बढ़कर एक शानदार बेहतरीन गुड लुक वाली गाड़ी मिल जायेगी. हर गाड़ी आपको बेहतरीन लुक और डिज़ाइन के साथ साथ आधुनिक फीचर्स में मिल जायेंगे.

तो अगर आप भी कोई नई गाड़ी लेने का विचार कर रहे है. तो अपको हम बताने वाले है बेस्ट और बेहतरीन डैशबोर्ड कैमरा वाली कुछ गाड़ियों की जानकारी. यह सभी कारें वो गाडियां है जिसके अंदर आपको बेहतरीन फीचर एकदम अफोर्डेबल बजट के साथ मिलेगी. आइए जानते है पूरे विस्तार से इन सभी गाड़ियों की जानकारी.

Renault Kiger Urban

सबसे पहले इस लिस्ट के अंदर आती है रेनॉल्ट की Renault Kiger Urban एसयूवी. इस गाड़ी का लुक और डिज़ाइन एकदम बिंदास और अट्रैक्टिव दिया गया है. इसके अलावा इसमें मौजूद डैशबोर्ड कैमरा फीचर की जानकारी से तो यह फीचर्स इसका काफी खास है. इसमें अपको इंजन दो इंजन के विकल्प के साथ मिलेगा. जो की पहला इंजन होगा 1-लीटर टर्बो इंजन जो 99bhp/160Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा और दूसरा इंजन आपको इसका 1-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन मिलेगा. जो 152 Nm पर मिलेगा. कीमत इसकी आपको 8.95 लाख रुपये से शुरू होगा. इसके अलावा इसका टर्बो एमटी वेरिएंट आपको इसका मिल जायेगा 10.15 लाख रुपये तक की कीमत पर. साथ ही इसका टर्बो सीवीटी वेरिएंट की कीमत 11.15 लाख रुपये है. यह सभी कीमत इसकी शो रूम कीमत है.

Hyundai Exter

हुंडई एसयूवी भी बेस्ट एक ऐसी एसयूवी है, जो शानदार लुक के साथ बेहतरीन फीचर्स में अवेलेबल है. वहीं इसमें मिलने वाले खास फीचर डैशबोर्ड कैमरा फीचर की बात करें तो वो भी अवेलेबल है. इसके इंजन की जानकारी की डिटेल्स दे तो आपको बता दें, इसमें आपको तगड़ा वाला 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा. जो अपको 82 bhp की अधिकतम पावर के साथ साथ 113.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. कीमत की अगर जानकारी दे तो आपको इसकी कीमत 9.32 लाख रुपये से शुरू मिलेगी. इसके एमटी डुअल टोन को आप 9.42 लाख रुपये की कीमत में खरीद सकते है, साथ ही एएमटी वेरिएंट को आप 10 लाख रुपये और एएमटी डुअल टोन को 10.10 लाख रुपये में खरीद सकते है. यह कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत है.

Hyundai Venue

Agli गाड़ी है हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) जिसमे अपको मडैशबोर्ड कैमरा फीचर मिलते है. साथ ही अन्य कई और फीचर्स भी मिलते है. इसमें अपको 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन मिलेगा. जो अपको 118 bhp की अधिकतम पावर और 172 Nm का पीक टॉर्क देगा.

Maruti Alto K10 8,389 रुपये की EMI देकर लाएं घर, जानिए पूरा फाइनेंस प्लान

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles