Maruti Jimny के सभी फीचर्स ने मोह लिया सबका मन, लुक भी एकदम दबंग

Maruti : मारुति की गाड़ियां आए दिन ऑटो मार्केट में तहलका मचने के लिए पेश होती रहती है

Maruti : मारुति की गाड़ियां आए दिन ऑटो मार्केट में तहलका मचने के लिए पेश होती रहती है. मारुति की गाड़ियां एक ऐसा ब्रांड है जो ऑटो सेक्टर में सबसे ज्यादा बिकने वाली लिस्ट में शामिल है. सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियां अगर कोई है तो वो मारुति की ही होती है.

आए दिन नई और पुरानी सभी एसयूवी गाड़ियों को अच्छी खासी टक्कर देने के लिए मारुति पेश करती रहती है अपने नए नए मॉडल. एक बार फिर से मारुति ने लॉन्च की अपनी शानदार Maruti Jimny, जो लाखों दिलों पर बिजलियां गिरा रही है. इसके फीचर्स भी सबके मन को मोहने का काम कर रहे है. चलिए जानते है सभी जानकारी इस Maruti Jimny के बारे में.

Maruti Jimny का दमदार इंजन

इसमें आपको दिया जा रहा है 1.5 लीटर वाला पेट्रोल इंजन, यह इंजन आपको पावर देगा 105 एचपी की और 134 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा.

Maruti Jimny के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इसमें आपको सभी फीचर्स ऐसे दिए गए है जो की स्मार्ट और बेहतरीन तरीके से उपलब्ध है. आपको इसमें मिलेगा स्मार्ट प्ले प्रो इंफोटेनमेंट सिस्टम, 4 स्पीकर सिस्टम, 6 एयरबैग आदि जैसे तमाम फीचर्स दिए गए है.

Maruti Jimny की कीमत

आपको बता दें अगर मारुति की इस Maruti Jimny 5-डोर SUV की कीमत की जानकारी दे तो इसकी कीमत आपको पढ़ने वाली है 12.74 लाख रुपये तक की. ये कीमत आपको एक्स शोरूम प्राइस बताई गई है. आप इसको फाइनेंस प्लान पर भी ले सकते है. अगर आप इसको फाइनेंस पर लेंगे तो आपको कुछ अमाउंट का डाउन पेमेंट करनी है. जिसके बाद आपको हर महीने किस्त देनी होगी. बैंक द्वारा लोन लेने के बाद ही आप इस गाड़ी को फाइनेंस पर ले सकते है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles