Automatic SUVs Under Rs 10 Lakh: मात्र 10 लाख रूपये के बजट में ले आएं ये ऑटोमैटिक SUVs, जानें फीचर्स

Automatic SUVs Under Rs 10 Lakh: दस लाख के बजट में अगर कोई ऑटोमेटिक एसयूवी की तालाश कर रहे हैं तो आपके लिए हमारे पास बेहतर ऑप्शन है, आइए जानते हैं..

Automatic SUVs Under Rs 10 Lakh: यह समय गाड़ी खरीदने के लिए अच्छा माना जाता है क्योंकि वित वर्ष 2023-24 खत्म होने जा रहा है और 1 अप्रैल से नया वित वर्ष शुरू हो जाएगा। ऐसे में डीलर्स टारगेट पूरा करने जैसे कुछ कारणों से गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट देते हैं। जिनसे की पिछले वित वर्ष की सेल अच्छे लेवल पर नजर आएं इसलिए कंपनी कई गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट देती है। कई लोगों को मैनुअल गाड़ी चलानी नहीं आती तो वे ऑटोमैटिक गाड़ी लेना पसंद करते हैं। ऐसे में आज हम आपको 10 लाख के अंदर शानदार ऑटोमैटिक SUVs के बारे में बताएंगे जो आपके लिए किफायती साबित होंगी।

Automatic SUVs Under Rs 10 Lakh: टाटा पंच का ऑटोमैटिक वेरिएंट

टाटा पंच के ऑटोमैटिक वेरिएंट शानदार लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ बाजार में उपलब्ध है और इसकी शुरूआती कीमत 7.50 लाख से शुरू होती गाड़ी में कंपनी 1.2 लीटर इंजन मिलता है। सेफ्टी के मामले में भी गाड़ी काफी अच्छी है। Hyundai Exter के ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 8 लाख से शुरू होती है।

हाल ही में लॉन्च हुई ये गाड़ी लोगों को पसंद आ रही है। बता दे कि कंपनी ने इसमें भरपूर सेफ्टी फीचर्स दिए हैं, जो ग्राहकों को अपनी और आकर्षित करती है। साथ ही Renault Kiger की कीमत 8.50 लाख रुपये से शुरु होती है। इसके अलावा कंपनी इस गाड़ी में 1 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन देती है।

टाटा पंच के है 5 वेरिएंट्स

पंच सीएनजी की कीमतों की बात करें तो कंपनी नें टाटा कुल 5 वेरिएंट्स मार्केट में उपलब्ध हैं और इनकी कीमतें 7.23 लाख रुपये से लेकर 9.85 लाख रुपये तक है। वहीं, पंच ईवी की एक्स शोरूम प्राइस 10.99 लाख रुपये से लेकर 15.49 लाख रुपये तक है।

लुक के मामले में इस गाड़ी का कोई जवाब नहीं है। एक तरफ जहां इसमे सेफ्टी फीचर्स बेहतरीन है तो वहीं दूसरी तरफ इस गाड़ी को काफी स्पेशियस बनाया गया है।

यह भी पढ़े- http://Mahindra Thar 5 Door की लॉन्च डेट हुई अनाउंस, जानें फीचर्स और अन्य डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles