जल्द लॉन्च होगी Bajaj की CNG बाइक, रेंज और फीचर्स उड़ा देंगे होश

Bajaj CNG: बहुत जल्द सबके होश उड़ा देने के लिए दस्तक देने वाली है बजाज की अपकमिंग बजाज सीएनजी बाइक.

Bajaj CNG: भारत के ऑटो सेक्टर के अंदर टू व्हीलर सेक्शन में बाइक्स का जलवा इन दिनों सिर चढ़कर बोल रहा है. एक दिनों लोग ज्यादातर बाइक्स लेना ही पसंद कर रहे है. इसी बीच एक सर्वे की माने तो लोग अब ज्यादातर पेट्रोल और डीजल वाली गाड़ियों को छोड़कर इलेक्ट्रिक और सीएनजी गाड़ियां ही लेना पसंद कर रहे है. ऐसे के इसी डिमांड को समझने की कोशिश बजाज मोटर्स द्वारा भी की गई है. खबर है की सीएनजी वर्जन वाली बाइक बजाज मोटर्स द्वारा जल्द पेश हो सकती है.

बजाज के प्रबंधक निदेशक द्वारा ऐसा कहा गया है के बजाज अपनी जल्द सीएनजी वाली बजाज पल्सर बाइक लॉन्च कर सकती है. ऐसे इशारों इशारों में कहा गया है. हालांकि यह बाइक कब तक दस्तक दे सकती है इसकी कोई अभी आधिकारिक जानकारी निकलकर नहीं आई है.

बजाज पल्सर की सेल्स तगड़ी

आपको बता दें इन दिनों ऑटो बाजार के अंदर बजाज की बजाज पल्सर बाइक का क्रेज काफी देखा जा रहा है. इस बाइक को युवा काफी पसंद कर रहे है. वहीं इस बाइक के अगर इंजन की बात करें तो इसमें 250cc का इंजन दिया जाता है. वहीं रिपोर्ट्स की माने तो आने वाली सीएनजी बजाज बाइक में आपको इस बाइक में 400cc इंजन मिल सकता है.

यह बाइक कब तक लॉन्च हुई इसकी कोई भी जानकारी बजाज मोटर्स द्वारा अभी तक नहीं दी गई है. लेकिन अनुमान है की इसको 2026 तक लॉन्च कर भारत के ऑटो सेक्टर के टू व्हीलर क्षेत्र में पेश कर दिया जा सकता है. इसके अलावा फिलहाल ऐसी कई बाइक्स है जो इंडियन ऑटो सेक्टर के अंदर अपना जलवा कायम रखे हुए है. चाहे वो हीरो हो होंडा हो या फिर बजाज की बजाज पल्सर जो युवाओं के दिलो पर छाई हुई है. तो अगर आप भी बजाज पल्सर की बाइक लेने की सोच रहे है यह आपको यह बाइक बजाज के नजदीकी शो रूम पर मिल जाएगी. इसपर फाइनेंस की सुविधा भी दी जा रही है.

Mahindra Thar 5-door इस दिन देगी दस्तक, लीक रिपोर्ट्स में आई सारी जानकारी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles