Bajaj CT 100 इस ऑनलाइन वेबसाइट से खरीदें कुल इतनी कीमत के साथ, जानें जानकारी

Bajaj CT 100: ऑनलाइन वेबसाइट से बजाज मोटर्स की यह 100 सीसी इंजन वाली बाइक काफी सस्ते में खरीदकर ले आएं घर.

Bajaj CT 100: बाइक इंडियन ऑटो सेक्टर के अंदर धड़ाधड़ बिक्री कर रही है. ऐसे में अगर आप बाइक लेने की सोच रहे है कम दाम में तो आज इस फोन में हम आपके लिए लेकर आए है, बजाज की Bajaj CT 100 Bike जो अपको यूज्ड मॉडल वाली अच्छी कंडीशन के अवेलेबल मिलेगी. वैसे तो बजाज की Bajaj CT 100 Bike अच्छे माइलेज के लिए लोगों को लुभाने का काम करती है. लेकिन अगर आप सेकंड हैंड मॉडल इस बाइक का ढूंढ रहे है तो आप एकदम सही खबर पर आए है.

आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ बजाज की बजाज सीटी 100 के अच्छी कंडीशन वाले बिना एक भी स्क्रैच के मॉडल बताने वाले है जो अपको बजट के साथ अवेलेबल मिलेंगे. तो अगर आप लेने की सोच रहे है Second Hand Bajaj की Bajaj CT 100 बाइक तो इस खबर में से लें लें अपना बेहतरीन ऑफर वो भी बचत के साथ.

Bajaj CT 100 का तगड़ा इंजन

बाइक लेने से पहले इस बाइक में मिलने वाले इंजन की जानकारी जान लीजिए.इस बजाज की बाइक में आपको 102 सीसी का 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलिंडर वाला इलेक्ट्रॉनिक इंजेक्शन इंजन दिया जाता है. यह इंजन अपको 7500 आरपीएम पर 7.9 PS की मैक्सिमम पावर और 5500 आरपीएम पर 8.34 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

कीमत भी जानिए

वहीं अगर आप इस बाइक को शो रूम से लेने जायेंगे तो आपको यह बाइक बजाज के शो रूम पर 46,432 रुपये से शुरू मिलगी. लेकिन आप इसका सेकंड हैंड मॉडल लेंगे तो आइए जानते है इसके यूज्ड मॉडल कहां कितने में मिलेंगे.

ऑनलाइन यहां से खरीदें

अगर आप ऑनलाइन वेबसाइट से यूज्ड मॉडल बजाज का लेना चाहते है तो कुछ मॉडल ऑनलाइन वेबसाइट जैसे की olx, quickker, और bike.com. पर लिस्ट किए है. यहां से आप अच्छा ऑफर बचत के साथ ले सकते है.

पहला सेकंड हैंड ऑफर आपको मिल जायेगा सेकंड हैंड बाइक का olx ऑनलाइन वेबसाइट पर. यहां आपको बजाज का बजाज सीटी 100 मॉडल 2016 आराम से मिल जाएगा 15 हजार रुपए में.

फाड़ू ऑफर: जल्दी करें Hero HF Deluxe Bike की खरीदारी जबरदस्त डिस्काउंट के साथ

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles