अपने लुक से Bajaj Dominar ने सड़कों पर काटा बवाल, सॉलिड इंजन के साथ झन्नाटेदार फीचर्स

Bajaj Dominar : बाइक सेगमेंट में धांसू बाइक का कलेक्शन एक से बढ़कर एक है.

Bajaj Dominar : बाइक सेगमेंट में धांसू बाइक का कलेक्शन एक से बढ़कर एक है. वहीं युवाओं के दिलों पर राज करने वाले ऐसी कई बाइक है जो अपने लुक्स से युवाओं को दीवाना कर देती है. इसी कड़ी में युवाओं के दिलों पर जादू करने के लिए बजाज ने लॉन्च की है अपनी एक सॉलिड बॉडी वाली किलर डिजाइन के साथ नई बाइक.

बजाज की इस नई स्पोर्ट्स बाइक का नाम है Bajaj Dominar Bike इसका लुक देख सभी क्रेजी हो रहे है. साथ ही इसका इंजन भी एकदम फाड़ू दिया गया है जो सड़कों पर फर्राटे भरने के लिए तैयार है. वहीं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी आपको नीचे बता देते है पूरे विस्तार से.

Bajaj Dominar Engine

यह बाइक अबकी बार 400 सीसी सेगमेंट में लॉन्च की गई है. बता दें, बजाज डोमिनार (Bajaj Dominar) मे आपको दो इंजन ऑप्शन दिए जा रहे है. पहला इंजन आपको इसमें 400 सीसी का दिया गया है और दूसरा इंजन इसका 600 सीसी सेगमेंट वाला दिया जा रहा है. यह इंजन 40 पीएस का पावर जेनरेट करने में सक्षम है. माइलेज के मामले में आपको 25 से 30 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलने की संभावना है.

Bajaj Dominar Features

बात करें इसके फीचर्स की तो इसमें आपको यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, स्टैंड इंडिकेटर, पॉवर मोड, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीड मीटर, मोबाइल कनेक्टिविटी आदि जैसे सभी फीचर्स दिए जा रहे है.

Bajaj Dominar Price

कीमत के मामले में आपको इसकी कीमत पढ़ने वाली है करीब 2,90,000 रुपए से स्टार्ट, जो इसकी एक्स शोरूम प्राइस है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

केवल 8,329 की EMI देकर Maruti Alto K10 के बनें मालिक, जानें डिटेल्स

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles