BAJAJ PLATINA 110 पहली बार 22 हजार में खरीदें, माइलेज भी जबरदस्त

Bajaj Platina 110: कौड़ियों के दाम में खरीदें बजाज की Bajaj Platina 110 Bike मिलेगा बेस्ट माइलेज और खास खूबियां.

Bajaj Platina 110: बजाज प्लैटिना 110 को लोगों के बीच खूब पसंद किया जाता है, जिसकी खरीदारी को लोग काफी उत्साहित बने रहते हैं. अगर आपके पास कोई बाइक नहीं तो तुरंत खरीदकर घर ला सकते हैं. आप शानदार माइलेज और सड़कों पर फर्राटा भरने वाली बाइक को खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है.

इस बाइक को लोगों के बीच खूब लाइक और पसंद किया जा रहा है, जिसका माइलेज भी एकदम बिंदास है. जिसकी आप सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं. आपका बजट बजाज प्लैटिना 110 को खरीदने का नहीं तो परेशान होने की चिंता ना करें.

हम आपको एक ऐसा ऑफर बताने जा रहे हैं, जहां से आप सिंपल तरह से सपना पूरा कर सकते हैं. आप कौड़ियों के दाम बजाज प्लैटिना 110 को खरीदकर घर ला सकते हैं. बाइक की खरीदारी से पहले कुछ बारीकियां समझनी होंगी.

बजाज प्लैटिना 110 का प्राइस

भारत में गांव से लेकर शहरों की सड़कों तक फर्राटा भरने वाली बजाज प्लैटिना 110 बाइक लोगों के दिल पर राज कर रही है, जिसे खरीदने के लिए लोगों में काफी उत्साह पनप रहा है. अगर आप शोरूम से इस बाइक की खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें.

शोरूम में इसका प्राइस 70 से 80,000 रुपये तक तय किया गया है, जिसे आप खरीदकर घर ला सकते हैं. अगर आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो चिंता ना करें. आप इससे भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. बाइक के माइलेज की बात करें तो एकदम गदर है, जिसे एक लीटर में आराम से 70 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है, जो हर किसी का दिल जीतती दिख रही है. आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो चिंता ना करें.

सेकेंड हैंड मॉडल यहां से खरीदें

बजाज प्लैटिना 110 को आप बहुत ही कम प्राइस में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है. इस बाइक की कीमत शोरूम में कुल 22,000 रुपये निर्धारित की गई है. आपने बाइक की खरीदारी करने का मौका निकाला तो फिर अफसोस करना होगा.

इस बाइक को बिक्री के लिए ओएलएक्स पर लिस्ट किया गया है. यहां से खरीदारी पर किसी तरह के फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा. आपको एक मुश्त पूरी रकम चुकानी होगी. इसलिए आप समय रहते बाइक की खरीदारी कर लें.

 

New Maruti Dzire अब नए लुक के साथ लेगी एंट्री, जानें कीमत और खास खूबी

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें GoogleNews Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles