अभी 8 हजार रुपए की कीमत में खरीदें नई Bajaj Platina 110 बाइक, खरीदारी को लगी लंबी कतार

Bajaj Platina : दोस्तों अगर कोई भी बाइक लेने की सोचता है तो सबसे पहले उसके लुक के साथ-साथ उसके अंदर मिलने वाला माइलेज का भी ध्यान रखते हैं.

Bajaj Platina : दोस्तों अगर कोई भी बाइक लेने की सोचता है तो सबसे पहले उसके लुक के साथ-साथ उसके अंदर मिलने वाला माइलेज का भी ध्यान रखते हैं. अगर आप सस्ती और अच्छे माइलेज देने वाली बाइक की तलाश में है. तो अब बजाज मोटर्स ने बहुत ही सस्ती कीमत के साथ लॉन्च की है अपनी नई बाइक.

इस बजाज की बाइक का नाम है Bajaj Platina 110 ABS Bike, इस बाइक का लुक भी अच्छा है और इसमें प्रदान होने वाला माइलेज भी एकदम शानदार है. वहीं अगर आप बजट की चिंता कर रहे है तो बता दें, इस बाइक को आप केवल 8 हजार की डाउन पेमेंट कर अपना बना सकते है. अगर आप मन बना चुके है इस Bajaj Platina 110 ABS Bike को लेने का तो चलिए जान लीजिए इस बाइक की फाइनेंस डिटेल्स.

Bajaj Platina 110 ABS Bike Price

आपको बता दें भारतीय बाजार में इस बाइक को बजाज मोटर्स द्वारा 79,821 रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर लॉन्च किया है है. वहीं यह बाइक ऑन रोड होने के बाद आपको मिलती है 95,174 रुपये की कीमत पर. लेकिन अगर आप इसको फाइनेंस प्लान के द्वारा लेने की सोच रहे है तो आपके लिए अच्छा और सस्ता फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है, जिसके तहत आप आसान किस्त पर इस गाड़ी के मालिक बन सकते है.

Yamaha MT के लुक ने छुड़ाए सबके छक्के, बिंदास फीचर्स के साथ दमखम वाला इंजन

Bajaj Platina 110 ABS Bike Finance Plan

अगर आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान पर लेने वाले है तो, बजाज प्लेटिना 110 एबीएस (Bajaj Platina 110 ABS) के किए आपको 8 हजार की डाउन पेमेंट करनी होगी. इसके बाद आपको ईएमआई के हिसाब से बैंक को आपको 9.7 प्रतिशत का वार्षिक ब्याज दर देना है, जो 76,819 रुपये पर देना होगा. यह लोन कन्फर्म होने के बाद आपका यह लोन 3 वर्ष का होगा. अपको इस बाइक की ईएमआई हर महीने 2,468 रुपये किस्त के तौर पर देनी है.

Bajaj Platina 110 ABS Bike Engine

बजाज ने अपनी इस बाइक में दिया है 115.45 सीसी का पॉवरफुल इंजन, जिसकी क्षमता 8.60 bhp की है और इस इंजन की अधिकतम पावर और 9.81 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने वाली दी जा रही है.

लॉन्च हुआ बेहतरीन बिंदास डिज़ाइन वाला Electric Scooter, जबरदस्त रेंज के साथ कम कीमत

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles