Home ऑटो 75 हज़ार वाली BAJAJ PLATINA मात्र 20,000 रुपये में लाएं घर, जानें...

75 हज़ार वाली BAJAJ PLATINA मात्र 20,000 रुपये में लाएं घर, जानें ऑफर प्लान

BAJAJ PLATINA: बजाज मोटर्स की बजाज प्लेटिना मात्र 20 हजार की कीमत में घर के आंगन में लाकर करें खड़ी, जानें कैसे.

BAJAJ PLATINA: वैसे तो नई नई बाइक्स आए दिन लॉन्च हो रही है. ऐसे में सबसे अधिक बिक्री करने वाली लिस्ट में बजाज मोटर्स की BAJAJ PLATINA Bike काफी अच्छी सेल्स के पायदान पर है. यह बाइक एक ऐसी बाइक है जिसमें जबरदस्त इंजन मिलने के साथ साथ बेस्ट माइलेज मिलता है.

कीमत की अगर जानकारी दें तो आपको ये बजाज की बाइक बजाज के शो रूम पर 75 हजार रुपए तक की कीमत पर पढ़ने वाली है. लेकिन अगर आपके पास पूरा बजट नहीं है, तो आप इसके यूज मॉडल 20 हजार तक की कीमत में खरीद सकते है. जी हां दोस्तों सेकंड हैंड मॉडल बजाज की BAJAJ PLATINA के आप अच्छी कंडीशन में बिना किसी स्क्रैच के बहुत ही सस्ते में अपने घर ला सकते है. आइए जानते है कहां आपको कौनसा मॉडल मिलने वाला है कितनी कीमत पर.

यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

अगर आप भी बजाज मोटर की बजाज प्लैटिना 100सीसी वाली बाइक यूज्ड मॉडल में लेना चाहते है तो आपको कई सारे मॉडल ऑनलाइन वेबसाइट पर अवेलेबल मिलेंगे. पहला ऑफर आपको सेकंड हैंड बाइक बजाज प्लेटिना का मिलने वाला है ओएलएक्स पर. यहां आपको विजिट कर यह मॉडल लिस्ट हुआ मिल जायेगा. बाइक की कंडीशन एकदम न्यू जैसी है. यहां आपको इसको लेने के लिए 20 हजार रुपये देने है. बाइक का मॉडल आपको 2016 मिलेगा. जो दिल्ली के लोकेशन पर अवेलेबल है.

दूसरा ऑफर दिया जा रहा है ऑनलाइन वेबसाइट Bike Dekho पर, यहां आपको बजाज प्लेटिना का एकदम मेंटेन और अच्छी कंडीशन वाला मॉडल मिलेगा. इस मॉडल की कीमत रखी है इस ऑनलाइन वेबसाइट पर 25 हजार रुपए. बाइक का मॉडल आपको 2018 मिलेगा.

इसके अलावा एक और मॉडल लिस्ट किया गया है सेकंड हैंड बाइक का. जो कि 2020मॉडल है. बाइक एकदम न्यू और केवल 5 हजार किलो मीटर तक ही चली हुई है. इसकी कीमत 35 हजार लिस्ट हुई है बिक्री के लिए. ऑफर कभी भी खत्म हो सकता है तो बिना देर किए ऑफर का लाभ लें.

Maruti Swift अभी लाएं ढोल के साथ घर, मात्र 2 लाख की कीमत पर, जानें कैसे

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version