धुआंधार फीचर के साथ लॉन्च Bajaj Pulsar की किलर बाइक, सड़कों पर कटा बवाल

Bajaj : हर एक बाइक अपने किलर लुक के लिए काफी चर्चा में बनी हुई है, आज के दौर में सभी लोग ऐसी बाइक लेना पसंद कर रहे है जो दिखने में एकदम बिंदास हो.

Bajaj : हर एक बाइक अपने किलर लुक के लिए काफी चर्चा में बनी हुई है, आज के दौर में सभी लोग ऐसी बाइक लेना पसंद कर रहे है जो दिखने में एकदम बिंदास हो. अगर आप भी लेने वाले है एक नई बाइक तो अब ऑटो सेक्टर के टू व्हीलर सेक्शन में आ गई है रोला काटने एक नई तूफानी फीचर्स के साथ बाइक, जिसका लुक रापचिक है.

बता दें यह बाइक बजाज की बाइक है जिसका नाम है Bajaj Pulsar 220 F Bike, इसमें आपको दमदार इंजन दिया जा रहा है जो फर्राटे काटने के लिए एकदम रेडी है. साथ ही अगर इसके फीचर की बात करें तो इसमें आपको काफी अमेजिंग और माइंड ब्लोइंग फीचर्स दिए जा रहे है. पूरी जानकारी आइए बताते है इस बाइक को फुल डिटेल्स में.

Bajaj Pulsar 220 F का तगड़ा इंजन

बजाज की इस तूफानी बाइक के इंजन को अगर जानकारी दे तो आपको बता दें, इसमें आपको 220cc वाला सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया जा रहा है, जो की 20bhp की अधिकतम पावर और 18.5 Nm का हाइएस्ट टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है. बता दें यह बाइक आपको माइलेज के मामले में 40 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है.

Bajaj Pulsar 220 F के फीचर्स

बजाज की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सभी फीचर्स एकदम डिजिटल मिलने वाले है. इसमें आपको यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, लो फ्यूल लेवल इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल स्क्रीन जैसे सभी फीचर्स इसमें मिलेंगे आपको.

Bajaj Pulsar 220 F की कीमत

कीमत की अगर बात करें तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1.40 लाख रुपये रखी गई है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles