Bajaj की न्यू स्पोर्ट्स बाइक ने बजाई सबकी बैंड, Hero की भी निकली हवा

Bajaj Bike : बजाज एक ऐसी टू व्हीलर सेक्शन में ऐसी बाइक कंपनी है जो अच्छी माइलेज वाली बाइक के लिए जानी जाती है.

Bajaj Bike : बजाज एक ऐसी टू व्हीलर सेक्शन में ऐसी बाइक कंपनी है जो अच्छी माइलेज वाली बाइक के लिए जानी जाती है. वैसे तो कई बाइक मौजूद है जो अच्छे फीचर्स के साथ तगड़े धांसू इंजन के लिए फेमस है. लेकिन इसी बीच स्पोर्ट्स बाइक का क्रेज ज्यादा देखा जा रहा है. इसी क्रेज को देख अब बजाज कहा पीछे रहने वालो में से है. बजाज ने अब लॉन्च की है अपनी न्यू स्पोर्ट्स बाइक जिसका लुक एकदम झक्कास है.

आपको बता दें इस बाइक का नाम है Bajaj CT 110X 2023, इसका लुक एकदम बिंदास स्पोर्ट्स लुक है. जहां एक तरफ हीरो की बाइक अच्छी सेल्स कर रही है तो वहीं दूसरी ओर बजाज की यह नई स्पोर्ट्स बाइक हीरो की सेल्स डाउन करने के लिए अब पूरी तरह से तैयार हो चुकी है.वही इसमें मिलने वाला इंजन एकदम धांसू और फीचर्स एकदम लेटेस्ट है. आइए जानें इसके बारे में पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Bajaj CT 110X 2023 के फीचर्स

फीचर्स की अगर बात की जाए तो Bajaj CT 110X बाइक में आपको कई सारे नए नए फीचर्स मिलने वाले है. इसमें आपको कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम दिए गए है. बाकी अन्य फीचर्स के तौर पर Bluetooth Connection, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट जैसे फंक्शन दिए है. वहीं इसमें आपको और भी कई सारे डिजिटल न्यू लेटेस्ट सेफ्टी फीचर्स भी दिए जा रहे है.

Bajaj CT 110X 2023 का इंजन

बात करे अगर इंजन की तो इसके अंदर आपको 115सीसी की क्षमता वाला इंजन दिया है. यह इंजन 8 bhp की पावर और 10 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है. यह इंजन बाइक के कंपैरिजन में सबको अच्छी और तगड़ी टक्कर देगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles