Maruti Baleno के बनें सिर्फ 1.5 लाख में मालिक, ऑफर के तहत यहां से खरीदें

Maruti : शानदार और दमदार इंजन वाली गाड़ियां कोई है तो वो ऑटो सेक्टर में मारुति की होती है.

Maruti : शानदार और दमदार इंजन वाली गाड़ियां कोई है तो वो ऑटो सेक्टर में मारुति की होती है. मारुति का हर एक मॉडल सबके दिलों पर छाया हुआ रहता है. हर एक मारुति के कार मॉडल की सेल काफी अच्छी पायदान पर है. ऐसे में अगर आप भी मारुति की कोई गाड़ी लेने वाले है तो यह मौका आपके लिए काफी अच्छा है.

आपको बता दें अब आप मारुति की Maruti Balenoe को काफी सस्ते दाम में अपना बना सकते है. जी हां दोस्तों बेहद ही कम कीमत में आप ऑफर के तहत मारुति की Maruti Baleno के मालिक बन सकते है. आईए जानते है Maruti Baleno की पूरी जानकारी नीचे इस खबर के पूरे विस्तार से.

Maruti Baleno का दमदार इंजन

इंजन के मामले में यह गाड़ी एकदम शानदार और दमदार है. इस Maruti Baleno में आपको 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है. यह इंजन 90PS की अधिकतम पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इसके वाला आपको बता दें, इसमें आपको 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड AMT का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. वहीं सीएनजी पर यह कार 77.49PS की अधिकतम पावर और 98.5Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है.

Maruti Baleno के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस कार में आपको तगड़े और एक से बढ़कर एक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है. इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, ऑटो एसी, डिगुटाल स्पीड अलर्ट, 360 डिग्री कैमरा, हेडअप डिस्प्ले, फॉग लैंप्स, ऑटो क्लीमेज चेंज, यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट, सीट बेल्ट अलर्ट, 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, साउंड सिस्टम, रियरव्यू कैमरा, क्रूज़ कंट्रोल, लो फ्यूल इंडिकेटर आदि जैसे फीचर्स मिलेंगे.

Maruti Baleno की कीमत

इस कार की अगर कीमत की जानकारी दे तो आपको बता दें बाजार में इसकी कीमत 6.61 लाख रुपये की शुरुआती के बाद ऑन रोड पर 7.44 लाख रुपये तक जाएगी. लेकिन आप केवल 1.5 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर इसके मालिक बन सकते है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles