बड़ी फैमिली के लिए बेस्ट है यह सभी शानदार 7 सीटर कारें, सॉलिड इंजन कीमत कम

Best 7 Seater Car : अगर आप नई गाड़ी लेने की सोच रहे है तो आइए जानते है बेस्ट 7 सीटर गाड़ियां, जिसका माइलेज भी अच्छा होगा और स्पेस भी ज्यादा.

Best 7 Seater Car : अगर आप भी कोई ऐसी गाड़ी लेने का विचार कर रहे है, जिसमें आपकी बड़ी फैमिली एक साथ मिलकर वैकेशन मानने चली जाए. तो आप एकदम सही खबर पर आए है. आज इस खबर में जानते है वो सभी बेस्ट (Best 7 Seater Car) जो स्पेस के मामले में भी अच्छी है और फीचर्स के मामले में एकदम तूफानी. आईए जानते है वो बेस्ट Best MPVs

Renault Triber

अगर Best MPVs लेने की सोच रहे है तो इस लिस्ट के सबसे पहले नंबर पर आती है Renault Triber Car, यह गाड़ी एक ऐसी गाड़ी है जो शानदार होने के साथ साथ बजट में भी एकदम फिट रहती है.इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ साथ कंपनी में ज्यादा स्पेस वाला केबिन और बूट स्पेस दिया है. कीमत के मामले में इस गाड़ी की मार्केट वैल्यू 6.33 लाख रुपये रखी गई है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.

Maruti Suzuki Ertiga

वहीं बेस्ट गाड़ी की लिस्ट में मारुति की Maruti Suzuki Ertiga भी शामिल है. इस मारुति की गाड़ी ने कंपनी द्वारा सभी लेटेस्ट फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए है. साथ ही ज्यादा स्पेस केबिन और बूट स्पेस भी दिया दिया जा रहा है. वहीं इसका माइलेज आपको अच्छा खासा मिलेगा. इस गाड़ी की कीमत इंडियन ऑटो सेक्टर में 8.46 लाख रुपये की रखी गई है.

Mahindra Bolero Neo

Mahindra की Mahindra Bolero Neo काफी पॉपुलर गाड़ी है. जिसमे आपको बेहतरीन स्पेस के साथ साथ शानदार डिजिटल फीचर्स और स्पेसिफिकेशन ऑफर होते है. कीमत के मामले के इसकी कीमत 9.63 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत है.

यह सभी वो गाड़ियां है जो बजट के साथ साथ माइलेज में भी एकदम शानदार है, वहीं इन सभी गाड़ियों को आप फाइनेंस प्लान पर भी ले सकते है. फाइनेंस प्लान की जानकारी आप ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ले सकते है.

Honda Shine SP125 का नया स्पोर्ट्स लुक, धांसू इंजन के साथ स्प्लेंडर की छुट्टी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles