Home ऑटो Best 7 Seater Cars: साल 2023 में सबके दिलों पर छाई यह...

Best 7 Seater Cars: साल 2023 में सबके दिलों पर छाई यह शानदार MPV, जानिए लिस्ट

Best 7 Seater Cars: साल 2023 की यह सभी है बेस्ट सेवन सीटर गाड़ियां, जानिए लिस्ट और कीमत की जानकारी पूरे विस्तार से.

Best 7 Seater Cars: आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं पूरे विस्तार से साल 2023 की 7 सीटर गाड़ियां. यह सभी 7 सीटर गाड़ियां शानदार लुक के साथ 2023 में जमकर बिक्री किए हुए हैं. वहीं इन बेहतरीन शानदार 7 सीटर गाड़ियों के इंजन की बात करें तो इसमें आपको इंजन भी एकदम जबरदस्त मिलता है.

वही फीचर और स्पेसिफिकेशन के मामले में इंटीरियर फीचर और फंक्शन आपको एक से बढ़कर एक मिलते हैं. तो अगर आप भी जानना चाहते हैं, साल 2023 की सबसे बेस्ट सेवन सीटर गाड़ियां कौनसी हैं तो इस खबर को पूरा पढ़ें.

Mahindra Scorpio

Best MPV गाडियों की लिस्ट में सबसे ऊपर है महिंद्रा की Mahindra Scorpio N इसकी कीमत की अगर जानकारी दे तो अपको बता दें इसकी कीमत शो रूम पर 13 लाख रुपए से लेकर 14 लाख रुपए से शुरू होती है. यह प्राइस इसका ऑन रोड होने पर और भी अधिक हो जाता जय. इसपर महिंद्रा अपने ग्राहकों को आकर्षित फाइनेंस ऑफर भी देती है.

Mahindra Ertiga

अगली बेस्ट गाड़ी वाली लिस्ट के अंदर आपको शामिल मिलेगी महिंद्रा की महिंद्रा अर्टिगा (Maruti Ertiga) एमपीवी. इस कार में अपको स्पेस भी ज्यादा मिलता है साथ ही इसका लुक भी काफी सुंदर है. यह गाड़ी इतनी पॉपुलर है और इतना बिकती है की इसको लेने के लिए लोग 1 साल तक का वेट करते है.

इसमें इंजन की अगर बात करें तो आपको पेट्रोल और सीएनजी दो इंजनों के ऑप्शन के साथ यह गाड़ी मिलती है. वहीं इसमें ऑटोमेटिक गियर बॉक्स भी मौजूद है. कीमत इसकी आपको 8.64 लाख रुपए से शुरू पढ़ जाएगी.

Toyota Rumion

अगली गाड़ी है बेस्ट गाड़ियों वाली लिस्ट में टोयोटा की टोयोटा रूमियन एमपीवी. इसके लॉन्च होते ही लोग इसको काफी पसंद करने लगे. इसकी बिक्री भी जमकर चल रही है. इसपर कंपनी द्वारा भी आकर्षित ऑफर भी दिया जा रहा है जिसको आप फाइनेंस पर भी ले सकते है. आप सभी गाड़ियों की जानकारी पूरे विस्तार से हर एक गाड़ी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते है.

Maruti Alto न्यू लुक के साथ देगी दस्तक, मिलेगा लग्जरियस इंटीरियर और तगड़ा इंजन

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version