Home ऑटो Best Adventure Bike : अब पहाड़ों पर चलाएं यह सुपर किलर बाइक,...

Best Adventure Bike : अब पहाड़ों पर चलाएं यह सुपर किलर बाइक, सस्ती कीमत तगड़ा इंजन

Best Adventure Bike : अगर एडवेंचर बाइक की बात कि जाए तो आपको बता दें, भारतीय ऑटो सेक्टर के अंदर टू व्हीलर सेक्शन में सबसे ज्यादा जबरदस्त तूफानी बाइक मौजूद है.

Best Adventure Bike : अगर एडवेंचर बाइक की बात कि जाए तो आपको बता दें, भारतीय ऑटो सेक्टर के अंदर टू व्हीलर सेक्शन में सबसे ज्यादा जबरदस्त तूफानी बाइक मौजूद है. इसमें आपको ऐसे ऐसे खतरनाक लुक वाली तगड़ी बाइक्स मौजूद मिलेंगी जो पहाड़ों पर एकदम रफ्तार भर्ती दिखती है. बाकी की अन्य बाइक के मुकाबले एडवेंचर बाइक ज्यादा पावरफुल इंजन के साथ आती है.

अगर आप भी पहाड़ों पर घूमने के शौकीन है तो आज इस खबर में हम आपको बताने वाले है ऐसी
एडवेंचर बाइक की जानकारी जो एकदम किलर परफॉर्मेंस के साथ मार्केट के अंदर पेश है.

Yezdi Adventure Bike

अगर आप सोच रहे है कोई नई एडवेंचर बाइक लेने की, तो आपको लिए पहाड़ों पर दौड़ लगाने के लिए पेश है Yezdi Adventure Bike, इस बाइक का लुक और डिज़ाइन एकदम खतरनाक वाला दिया गया है. वहीं इसका इंजन एकदम धांसू है.

इंजन के मामले में इस बाइक के अंदर आपको मिलता है एक लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड DOHC तकनीक पर आधारित 334 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन, जो कि 24 bhp की पावर और 32 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सफल रहने वाला है.

इस बाइक को आप सभी बाजार में लगभग 2.13 लाख रूपये की शुरुआती कीमत पर ले सकते है.

Royal Enfield Himalayan Bike

एक और बाइक है जो पहाड़ों पर काफी तेज रफ्तार भर्ती है. इस एडवेंचर बाइक का नाम है Royal Enfield Himalayan Bike इसमें आपको दिया जाता है एक एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 411 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन. जो 24 bhp की अधिकतम पावर के साथ साथ 32 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

कीमत के मामले के इस एडवेंचर बाइक को आप इंडियन बाजार के टू व्हीलर सेक्शन से लगभग 2.50 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर ले सकते है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version