यह सभी कारें है Best Sunroof कार बजट में बेस्ट, फीचर्स में जबरदस्त, जानिए लिस्ट

Best Sunroof Car: यह सभी गाड़ियां है बेस्ट सनरूफ वाली गाड़ियां, जो आपको कीमत में भी मिलेगी एकदम बजट के साथ.

Best Sunroof Car: आज इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं, कुछ ऐसी शानदार गाड़ियां जो बजट के साथ आपको देता है बेस्ट सनरूफ के साथ मिलेंगी. यह सभी कारें न केवल बजट में एकदम फिट रहने वाली है. बल्कि इसमें मौजूद सभी फीचर और फंक्शन भी एकदम मस्त और लेटेस्ट है.

तो अगर आप भी बजट के साथ में बेस्ट सनरूफ गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो इस खबर को पूरा पढ़ें. आइए जानते है Best Sunroof Car की सारी लिस्ट. यह सभी कारें इंजन और माइलेज के मामले में भी एकदम शानदार रहने वाली है, आइए जानें लिस्ट इन गाड़ियों की.

Tata Punch

टाटा की Tata Punch बेस्ट सनरूफ वाली लिस्ट में सबसे ऊपर आती है. Tata Punch एक ऐसी गाड़ी है जो सबसे पॉपुलर मिड-साइज एसयूवी में शामिल है. इस कार की कीमत की भी जानकारी आपको दे देते है. इस टाटा की गाड़ी की कीमत आपको 6 लाख रुपये से शुरू मिलेगी.

Tata Nexon

अगला नंबर बेस्ट सनरूफ वाली गाड़ियों में आता है टाटा की टाटा नेक्सन (Tata Nexon) एसयूवी का. इसका लुक और डिज़ाइन काफी आकर्षण है. यह गाड़ी अपने सनरूफ फीचर के लिए काफी पसंद की जाती है. कीमत के मामले में इसकी कीमत 8.10 लाख रुपये से शुरू है. यह कीमत आपको शो रूम प्राइस बताई गई है.

Tata Altroz

बेस्ट सनरूफ गाड़ी की लिस्ट में अगला नाम आता है टाटा की Tata Altroz एसयूवी. यह गाड़ी भी बेस्ट सनरूफ के लिए चर्चा में रहती है. इसकी कीमत आपको 6.60 लाख रुपये से शुरू मिलने वाली है.

Maruti Brezza

अगली गाड़ी इस लिस्ट के अंदर शामिल है मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) SUV, इसका सनरूफ भी काफी आकर्षित दिया गया है. ऑटो बाजार के अंदर इस एसयूवी की कीमत 8.29 लाख रुपए से स्टार्ट है. ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत और ज्यादा अधिक हो जाती है. तो आप यह सभी गाड़ियां बेस्ट सनरूफ फीचर्स के साथ खरीद सकते है.

Honda Amaze लुक से ऑटो सेक्टर में बिखेरेगी जलवे, मिलेंगे यह सभी अमेजिंग फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles