TVS Apache RR 310: BMW से हाथ मिलाकर TVS बना रहा हॉलीवुड स्टाइल की मोटरसाइकिल, आप भी कहेंगे वाह

TVS Apache RR 310: दमदार इंजन और स्टाइलिश लुक के लिए मशहूर टीवीएस मोटर्स इंडिया BMW के साथ मिलकर भारत में जल्द ही हॉलीवुड स्टाइल की मोटरसाइकिल लॉन्च करने जा रहा है।

TVS Apache RR 310: टीवीएस मोटर्स ने भारत में अपनी मजबूत इंजन वाली बाइक को स्टाइलिश लुक देने के लिए जानी जाती है। अब उसने बीएमडब्ल्यू के साथ सहयोग किया है ताकि उसकी बाइक्स और डैशिंग बन सकें। जल्द ही कंपनी की शानदार बाइक, टीवीएस एपाचे आरआर 310, पेश की जाएगी।

बीएमडब्ल्यू मोटर्रैड द्वारा विकसित की गई है यह धांसू बाइक 

जानकारी के मुताबिक, यह धांसू बाइक (TVS Apache RR 310) बीएमडब्ल्यू मोटर्रैड द्वारा विकसित की गई है। टीवीएस एपाचे आरआर 310 में 313 सीसी का पावरफुल इंजन हो सकता है। यह इंजन सिंगल-सिलेंडर के साथ आएगा। यह मजबूत इंजन सड़क पर 33.5 बीएचपी की पावर और 27.3 एनएम के पीक टॉर्क प्रदान करेगा।

TVS Apache RR 310

158 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह बाइक कुछ ही सेकंड में लगभग 158 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक पहुंच सकती है। टीवीएस एपाचे आरटीआर 310 की स्टाइलिंग ड्राकन कॉन्सेप्ट पर आधारित है। वर्तमान में कंपनी ने इसकी कीमत और लॉन्च तिथि के बारे में कोई घोषणा नहीं की है। अनुमान है कि टीवीएस एपाचे आरआर 310 अगस्त 2023 में पेश की जा सकती है।

दोनों पहियों में सुरक्षा के लिए डिस्क ब्रेक

टीवीएस एपाचे आरआर 310 (TVS Apache RR 310) में दोनों पहियों पर सुरक्षा के लिए डिस्क ब्रेक होगी। इसके अलावा, इसमें सड़क पर टाइट ग्रिप के लिए ट्यूबलेस टायर भी मिलेगा। इसके साथ ही, यह सड़क हादसों से बचाव के लिए डबल चैनल ABS तकनीक के साथ भी आएगी। यह तकनीक सड़क हादसों से बचाने में मदद करती है। यह सेंसर पर आधारित होगी और हादसे के समय राइडर को बाइक को संभालने के लिए अधिक समय देगी।

TVS Apache RR 310

स्पोर्टी लुक के साथ भारत में धूम मचाएगी

टीवीएस एपाचे आरआर 310 एक स्ट्रीटफाइटर बाइक है, जो स्पोर्टी लुक के साथ भारत में धूम मचाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसमें स्पोर्टी LED हेडलैंप और स्लिपर क्लच शामिल होंगे, जो इसे इस सेगमेंट की बाइकों से अलग बनाएगा। यह बाइक बाजार में केटीएम 390 ड्यूक और होंडा सीबी300आर के साथ मुकाबला करेगी।

TVS Apache RR 310

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और TFT स्क्रीन

इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, TFT स्क्रीन, ग्राफिक्स वाले टैंक, स्लिम रियर सेक्शन, स्प्लिट ग्रैब बार जैसी सुविधाएं होंगी। अनुमान है कि टीवीएस एपाचे आरटीआर 310 की शुरुआती कीमत भारत में 2.45 लाख रुपये एक्स-शोरूम में होगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles