15 अगस्त को होगी नई बाइक लॉन्च, लुक्स और पावर में देगी Royal Enfield की बाइक्स को टक्कर

इस धांसू नई बाइक में 652 cc का पावरफुल इंजन है। इस बाइक में 5 स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है। बीएसए की ये बाइक 45bhp की पावर और 55 Nm का पीक टॉर्क जेरेट करता है।

BSA Gold Star: बाजार में कितनी बाइक्स आईं और गईं रॉयल एनफील्ड की कोई बाइक सेल कम नहीं कर सकी। किसी ने अपनी बाइक में रेसर लुक दिया तो कोई हैवी पावर इंजन के साथ सस्ती बाइक लेकर आया। लेकिन इंडिया में लोगों के दिमाग में रॉयल एनफील्ड को लेकर चढ़ा नशा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब इसी कड़ी में ब्रिटिश मोटरसाइकिल कंपनी BSA अपनी धाकड़ बाइक BSA Gold Star 650 को लॉन्च करने वाली है। बताया जा रहा है कि ये बाइक 15 अगस्त को लॉन्च होगी।

BSA Gold Star इंजन और पावर

इस धांसू नई बाइक में 652 cc का पावरफुल इंजन है। इस बाइक में 5 स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है। बीएसए की ये बाइक 45bhp की पावर और 55 Nm का पीक टॉर्क जेरेट करता है। फिलहाल ये बाइक ग्लोबल मार्केट में काफी फेमस है। यंगस्टर्स लंबे समय से इसका इंडिया में आने का इंतजार कर रहे हैं। इसके दोनों टायरों में सिंगल डिस्क और वायर-स्पोक व्हील दिए गए हैं।

BSA Gold Star में हैवी सस्पेंशन पावर

बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स औश्र ट्विन रियर स्प्रिंग्स दिए गए हैं, जिससे टूटी सड़कों पर राइड को इसे चलाने में आसानी होती है। फिलहाल कंपनी ने इस बाइक की कीमत का खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि ये बाइक शुरुआती कीमत 3 से 3.30 लाख एक्स शोरुम में मिलेगी। इस बाइक में सिंपल हैंडलबारऔर सिंगल पीस सीट दी गई है। बाइक में गोल हेडलाइट और फ्यूल टैंक पर ग्राफिक्स मिलता है।

BSA Gold Star के फीचर्स

BSA Gold Star 650 modern retro मोटरसाइकिल है। इसमें ओडोमीटर के लिए एलसीडी के साथ एक एनालॉग स्पीडोमीटर है। इसमें सेमी-डिजिटल लेआउट के साथ ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जाता है। इसमें कंसोल में एक टैकोमीटर और एक डिजिटल फ्यूल गेज मिलता है, जो इसके लुक्स को एन्हांस करते हैं। ये हाई पावर बाइक है, जिसमें अलॉय व्हील और डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles