Budget Automatic Cars: इन सभी गाड़ियों में मिलेंगे झक्कास फीचर्स और लुक होगा एकदम अमेजिंग वो भी बजट के अंदर

Budget Automatic Cars: भारतीय ऑटो बाजार में मिलने वाली यह सभी ऑटोमेटिक कार अब आप बहुत ही कम बजट के साथ अपनी बना सकते है. इसके शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन साथ ही तगड़ा माइलेज आपका दिल जीतने का काम करता है.

Budget Automatic Cars: वैसे तो एक से शानदार एक गाड़ी आपको इंडियन ऑटो बाजार के अंदर मिल ही जायेगी. लेकिन हर एक गाड़ी का बजट काफी हाई ही जाता हैं जो हर आम आदमी के बजट के अंदर फिट नहीं रहता. लेकिन आज इस खबर में हम आपको बताने वाला है कुछ ऐसी गाड़ियों के बारे में जो ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली कार है.

ऑटो कार की डिमांड भी इन दिनों भारतीय ऑटो बाजार में काफी बढ़ती हुई देखी जा रही ha. तो अगर आप भी कोई नई ऑटोमैटिक कार लेने वाले है. तो यह सभी गाड़ियां रहने वाली है आपके लिए बेस्ट. जो के आपके बजट में भी एकदम फिट रहेंगी. तो आइए जानते है उन सभी गाड़ियों की लिस्ट के बारे में जो ऑटोमेटिक कार है वो भी कम कीमत के अंदर.

Maruti Alto K10

भारतीय ऑटो बाजार में ऑटोमेटिक कार के पायदान पर नंबर वन पर आती है मारुति की मारुति अल्टो K10, यह एक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन कार है जो मैन्युअल कार के मुकाबले काफी आसानी से चलाई जा सकती है. अपको इसमें मिलता है एक 1.0-लीटर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, जो 65.7 बीएचपी पॉवर और 89 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता प्रदान करता है. कीमत के मामले में आपको इसकी कीमत 5.61 लाख रुपये से लेकर 5.90 लाख रुपये तक के बीच में पढ़ने वाली है.

Maruti WagonR

बजट वाली ऑटो कार की लिस्ट में अगली गाड़ी आती है मारुति की मारुति वेगनर. यह गाड़ी भी आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पर चलने वाली मिलेगी. इंजन के मामले में इसमें आपको 1.0-लीटर का इंजन मिलेगा और दूसरा 1.2 लीटर का इंजन ऑप्शन भी दिया गया है. मारुति द्वारा इसको लॉन्च किया गया है 6.83 लाख रुपये से लेकर 7.42 लाख रुपये तक की कीमत के आस पास.

Tata Tiago

अगली ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है टाटा की Tata Tiago, इसका इंजन आपको दिया जाता है एक 1.2-लीटर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, जो कि 84 बीएचपी की पॉवर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. कीमत के मामले के यह आपको ऑटो बाजार में 6.95 लाख रुपये से लेकर 7.80 लाख रुपये की कीमत के साथ मिल जायेगी.

कुल 7,433 रुपये की ईएमआई में खरीदें Maruti Alto 800, जानिए पूरा फाइनेंस प्लान

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles