टूटी सड़कों पर खरगोश की तरह दौड़ने वाली एक्टिवा पहली बार खरीदें मात्र 20000 में, जानें कैसे

Activa : हर एक व्यक्ति जब भी कोई नया स्कूटर लेने की प्लानिंग करता है तो उसके दिमाग में सबसे पहले ऐसी स्कूटी का नाम आता है जो सस्ते में एकदम अच्छे फीचर्स में मिले.

Activa : हर एक व्यक्ति जब भी कोई नया स्कूटर लेने की प्लानिंग करता है तो उसके दिमाग में सबसे पहले ऐसी स्कूटी का नाम आता है जो सस्ते में एकदम अच्छे फीचर्स में मिले. वहीं अच्छे फीचर्स की बात आ जाती है तो सबसे पहले दिमाग में आता है होंडा का होंडा एक्टिवा स्कूटर Honda Activa Scooter.

होंडा एक्टिवा स्कूटर एक ऐसा स्कूटर है जिसे नौजवान से लेकर बुजुर्ग तक चलाते हैं. यहां तक की सबसे ज्यादा बिक्री करने वाला स्कूटर कोई और नहीं बल्कि होंडा एक्टिवा ही है ऑटो सेक्टर में.

अगर आप शोरूम पर होंडा एक्टिवा स्कूटी लेने जाएंगे तो कम से कम आपको 75 हजार रुपए की रकम रखनी होगी. लेकिन आप इतनी रकम खर्च करना नहीं चाहते तो अब आप अच्छी कंडीशन वाला सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा बहुत ही सस्ते में ले सकते है.

सेकंड हैंड Honda Activa की बिक्री

इन दिनों होंडा एक्टिवा के सेकंड हैंड स्कूटर भी काफी तेजी से डिमांड में चल रहा है. ऐसे में अगर आप होंडा एक्टिवा का सेकंड हैंड स्कूटर लेना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए लाए हैं एक ऐसी वेबसाइट जहां पर आप केवल ₹20,000 में सेकंड हैंड अच्छे कंडीशन वाले स्कूटर के मालिक बन जाएंगे. जानते है डिटेल में कहां आपको मिलेगा सस्ता स्कूटर.

यहां से लें सस्ता स्कूटर

आपको बता दें आप ऑनलाइन वेबसाइट इबे पर इस अच्छी कंडीशन वाले सेकंड हैंड होंडा स्कूटर को अपना बना सकते हैं. यहां लिस्ट किया गया है 2018 मॉडल जो काफी अच्छी कंडीशन और एकदम मेंटेन है. आप इसका रजिस्ट्रेशन नंबर दिया गया है दिल्ली का, यानि आपको यह स्कूटर मिलेगा दिल्ली नंबर पर और इसपर कोई फाइनेंस सुविधा नहीं है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles