Home ऑटो सेकंड हैंड Renault Kwid Car अब सिर्फ 1 लाख में खरीदें, जल्दी...

सेकंड हैंड Renault Kwid Car अब सिर्फ 1 लाख में खरीदें, जल्दी करें यहां से खरीदारी

Renault Kwid : इन दिनों सेकेंड हैंड गाड़ियों की डिमांड काफी दिन प्रतिदिन बढ़ती हुई देखी जा रही है.

Renault Kwid : इन दिनों सेकेंड हैंड गाड़ियों की डिमांड काफी दिन प्रतिदिन बढ़ती हुई देखी जा रही है. ऐसे में Renault Kwid की सेकंड हैंड गाड़ियां काफी बिक्री करती हुई देखी जा रही है. अगर आप भी लेने की सोच रहे है Renault की Kwid तो अब आपके पास है एक गोल्डन चांस जिसके जरिए आप अच्छी कंडीशन वाली एकदम मेंटेन और कम चली हुई Renault Kwid बहुत ही कम बजट में ले सकते है.

वैसे तो ऐसी कई ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जहां सेकंड हैंड गाड़ियां खरीदी और बेची जा रही है. लेकिन इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले है एक अच्छी कंडीशन वाली कम चली हुई सेकंड हैंड Renault Kwid के बारे में जिसको आप मात्र 1 लाख रुपए में अपना बना सकते है. आईए जानते है कहां पर आपको यह गाड़ी इतनी सस्ती मिलने वाली है.

Renault Kwid की कीमत

कंपनी द्वारा अगर रखी गई इस Renault Kwid की नई गाड़ी की बात करें तो इस गाड़ी की शुरआती कीमत 4.70 लाख से शुरू की गई है. वहीं इसका टॉप वेरिएंट आपको करीब 6.33 लाख रुपये तक की कीमत पर पढ़ने वाला है.

लेकिन अगर आपके पास पूरे पैसे का बजट नहीं है तो अब आप ऑनलाइन इस गाड़ी का अच्छी कंडीशन वाला सेकंड हैंड मॉडल बहुत ही कम दाम में ले सकते है. आईए जानते है कम दाम में सस्ते में आपको ऑनलाइन कहां यह मॉडल मिलने वाला है.

ऑनलाइन वेबसाइट से खरीदें सस्ते में Renault Kwid

ऑनलाइन वेबसाइट OLX वेबसाइट पर रेनो क्विड (Renault Kwid) का सेकंड हैंड मॉडल जो 2016 मॉडल है उसको सेल के लिए लिस्ट किया गया है. गाड़ी एकदम मेंटेन और एकदम अच्छी कंडीशन में मौजूद है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर दिल्ली का दिया गया है. अगर आप इस कार को लेंगे तो आपको इसकी कीमत 1 लाख रुपये देनी होगी.

इसके अलावा एक और मॉडल लिस्ट है DROOM ऑनलाइन वेबसाइट पर रेनो क्विड (Renault Kwid) कार का, जो कि 2017 मॉडल है. इस कार की कीमत 1.6 लाख रुपये लिस्ट की गई है बिक्री के लिए.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

https://vidhannews.in/auto/entry-of-nissan-juke-will-fail-tata-nexon-know-details-02-09-2023-65935.html?amp=1

 

Exit mobile version